वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के दौरान ज्यादातर लोग अपने घरों में बंद है। इस दौरान OTT प्लेटफॉर्म्स का चलन सबसे ज्यादा हो गया है। OTT एक ऐसी प्लेस है जहां आपको हर प्रकार की फिल्म मिल जाएगी। आपका मन हॉरर देखने का हो या अपने वन एंड ओनली के साथ रोमेंटिक सीरीज आपको सब कुछ यहां मिल जाएगा। वहीं ज्यादातर सीरीज में बोल्ड सीन होते है साथ ही बोल्ड सीन्स से सबका दिल जीतने वाली अभिनेत्रियों की एक्टिंग और पर्सनॅलिटी काफी दमदार होती है।

 

वहीं आज हम आपके साथ कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने बोल्ड रोल से सबको हैरान कर दिया। इन अभिनेत्रियों की एक्टिंग भी बहुत लाजवाब है और इनके बोल्ड सीन के तो क्या ही कहने। इनमे से कई अभिनेत्रियां ऐसी है जिन्होंने कुछ ही समय पहले अपना करियर शुरू किया था और बहुत ही काम समय में उन्होंने अपना नाम कर लिया है। हालांकि ज्यादातर लोग ऐसे होते है जो एक्ट्रेसेस को उनके रियल नाम से ज्यादा रील नाम से जानते है। तो चलिए जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में:

 

शोभिता धूलिपाला

सोभिता धुलिपाला एक भारतीय मॉडल और अदाकारा हैं। वे फेमिना मिस इंडिया 2013 नुमाइश में दूसरे दर्जे पर आयीं और उन्होंने मिस अर्थ 2013 में अपने देश की नुमाइंदगी की। सोभिता धुलिपाला एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जोकि मिस इको ब्यूटी, मिस टैलेंट आदि अपने नाम कर चुकी हैं। इसके अलावा सोभिता किंगफिशर बिकनी कैलेंडर वर्ष 2014 में भी नजर आ चुकी हैं। शोभिता धूलिपाला ने मेड इन हेवन में शानदार एक्टिंग कर खुद को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने हर अभिनय में अपने आप को खरा साबित किया है। शोभिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैन्स से काफी कनेक्ट रहती है। उनके सोशल मीडिया पर 11.7 k फॉलोवर्स है।

 

प्रिय बनर्जी

प्रिया बनर्जी एक भारतीय मूल की कनाडियन अभिनेत्री हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया है। प्रिया बनर्जी वेब-सीरीज बेकाबू में बेहद बोल्ड लुक्स दिए है। अपने नए अवतार की वजह से वह दर्शकों के दिलों में एक अलग जगह बनाई। उन्होंने बेकाबू के अलावा भी ट्विस्टेड, हेलो मिनी और भी कई अन्य सीरीज में काम किया है। सीरीज के अलावा भी कई मूवीज में काम किया है। प्रिय बनर्जी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी लाखों की गिनती में फैन फ़ॉलोइंग है। प्रिय के इंस्टाग्राम पर 614 k फॉलोवर्स है।

 

निया शर्मा

हिट शो नागिन की फेम निया शर्मा हमेशा हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेज में सबसे ऊपर गिनी जाती है। बिल्कुल स्लिम ट्रिम एंड फिट निया टीवी इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और फिट एक्टर्स में से एक हैं। निया शर्मा ने विक्रम भट्ट की वेब-सीरीज ट्विस्टेड में एक बहुत ही बोल्ड और चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई है। अपनी खूबसूरत बॉडी को फ्लॉन्ट करने से लेकर लेस्बियन सीन करने तक, उन्होंने हर स्टेप पर खुद को साबित किया। उन्होंने फैंस के दिल में एक खास जगह बनाई है। निया शर्मा हमेशा ही चर्चाओं में बनी रहती है। इन्होने टीवी सीरियल्स के साथ-साथ OTT प्लेटफार्म पर भी जमकर धमाल मचाया है।

 

निया शर्मा अक्सर अपने फिटनेस और बोल्ड लुक्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। उन्हें उनके सभी टीवी सीरियल्स से भी काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। इसके अलावा उनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स है। निया के सोशल मीडिया पर 6.1 मिलियन फॉलोवर्स है उनकी लोक प्रियता विदेश में भी बहुत है। 

 

दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल, एंकर, डांस कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। दिव्या ने MTV के रोडीज़ और स्पिलिट्सविला में भी भाग लिया है। दिव्या ने 2015 में “मिस नवी मुंबई” सौंदर्य प्रतियोगिता का खिताब जीता था। इसके अलावा, उन्होंने “मिस इंडियन प्रिंसेस” 2016 और “मिस टूरिज्म इंटरनेशनल इंडिया” 2016 जैसी ख़िताब की विजेता हैं। दिव्या अग्रवाल रागिनी एमएमएस रिटर्न्स पार्ट 2 में दिखाई दीं और उन्होंने अपने हॉट अंदाज से फैंस के दिल में एक अलग जगह बनाई। एक्टिंग के अलावा दिव्या ने कई अन्य मैदान में भी महारथ हासिल की है। उन्होंने बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को कोरियोग्राफ किया है। दिव्या सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है सोशल मीडिया के जरिये वे अपने फैन्स से ज्यादा कनेक्ट रहती है। आपको बता दें कि, दिव्या के इंस्ट्राग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोवर्स है।

 

कुब्रा सैत

कुब्रा सेठ एक भारतीय अभिनेत्री, टीवी होस्ट और मॉडल है। कुब्रा ने सुल्तान, रेडी और सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों ने अभिनय किया है। इसके अलावा कुब्रा ने नेटफ्लिक्स के पहले शो ‘सेक्रेड गेम्स’ में कुक्कू की भूमिका निभाई हैं। जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है। इन्होने मिस पर्सनालिटी 2009 का ख़िताब जीता था। आपको बता दें कि, कुबरा ने 30 से ज्यादा देशों में कई अवार्ड फंक्शन को होस्ट भी किया है। वहीं 2013 में उन्हें एशिया की सबसे शानदार पब्लिक स्पीकर का अवार्ड मिला था। कुछ बड़े इवेंट जो कुबरा सेठ द्वारा होस्ट किये गए हैं उनके नाम शाहरुख़ खान इवेंट, चेन्नई सुपर किंग इवेंट, क्लब महिंद्रा, टेड एक्स और मंतरा आदि हैं।

 

शमा सिकंदर

शमा सिकंदर एक भारतीय अभिनेत्री के साथ साथ एक निर्देशक भी हैं। इन्होने सबसे पहले ‘येह मेरी लाइफ है’ में ‘पूजा’ का किरदार अभिनय किया था। शमा ने अपने फिल्मो की शुरुआत 1998 में की थी। शमा ने 2016 में यूट्यूब के सीरीज ‘माया’ में ‘सोनिआ अरोड़ा’ का किरदार निभाया था। जिसके बाद 2018 में उन्होंने यूट्यूब के सीरीज ‘अब दिल की सुन’ में बहुत से किरदारों का अभिनय निभाया था। आपको बता दें कि, शमा को अब तक करीब 8 अवार्ड्स मिल चुके है। वेब सीरीज माया में अपने बोल्ड अवतार से शमा सिकंदर ने एक अलग मुकाम हासिल किया। उन्होंने इस सीरीज में एक ऐसी महिला की भूमिका निभाई, जिसने अपनी यौन कल्पनाओं को पूरा करने की पूरी कोशिश की थी। शमा के अभिनय को हमेशा सराहा गया है वे जितनी खूबसूरत है उससे भी ज्यादा खूबसूरत उनका अभिनय है।

 

बानी जे

बानी जे एक लोकप्रिय भारतीय टीवी प्रेसेंटर, अभिनेता और फिटनेस मॉडल हैं। बानी ‘एमटीवी रोडीज़ 4′ (2007) और ‘बिग बॉस 10′ (2016) में भाग लेने के लिए सबसे जानी जाती हैं। वहीं हाल ही में बानी ने वेब सीरीज “फोर मोर शॉट्स प्लीज” में एक बाई-सेक्सुअल की भूमिका निभाई और कुछ बोल्ड लेस्बियन सीन किए। रोडीज़ में रनर अप रहने के बाद बानी ने एमटीवी रोडीज़ के छह सीज़न की मेजबानी की और ‘वीजे बानी’ के रूप में अपार लोकप्रियता हासिल की। वहीं 2011 में, उन्होंने टीवी शो, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 4.’ में भाग लिया। इसके अलावा उनको ‘एमटीवी कैंपस डायरीज़’ (2015), ‘एमटीवी अनप्लग्ड’ (2015), और जैसे टीवी सीरियलों में देखा जा चुका है।

 

यह भी पढ़े। 
बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com