वैश्विक महामारी कोरोनावायरस की वजह से बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज होते होते रह गई। गौरतलब है कि महामारी के दौर में सिनेमाघरों पर ताला लग गया था जिसकी वजह से मूवीस की रिलीज डेट आगे बढ़ गई और कुछ मूवीस ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई। हालांकि अब महामारी का चलन धीरे-धीरे कम होने लगा है और राज्य सरकारों ने भी सिनेमाघरों को खोलने की अनुमति दे दी है। जिसकी वजह से आप आगामी साल यानी 2022 सभी के लिए बेहद खास होने जा रहा है क्योंकि इस साल बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है।

 

आगामी साल में कई ऐसी मूवीस रिलीज होने जा रही है जिसके लिए दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। आज की इस पोस्ट में हम बात करेंगे 2022 में आने वाली केजीएफ 2, सलार और भेड़िया के बारे में। ऐसा माना जा रहा है कि केजीएफ 2 और सलार के ऊपर भेड़िया भारी पड़ने वाली है। तो चलिए जानते हैं कौन सी मूवी किस पर भारी पड़ेगी और कौन सी मूवी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाने वाली है।

 

मूवी: केजीएफ 2

कब: 14 अप्रैल

कहां: थिएटर

कास्ट: यश, श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, रामचंद्र राजू, प्रकाश राज आदि

डायरेक्टर: प्रशांथ नील

बजट: 100 करोड़

 

खासियत: केजीएफ का पहला पार्ट तो आपने जरूर देखा ही होगा और मुझे भरोसा है कि आपको उसका पहला पार्ट बेहद पसंद आया होगा। पिछली बार की तरह इस बार भी रॉकी भाई के दौर में आपको यश देखने जा रहे हैं। लेकिन इस बार की खासियत है कि मूवी में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त भी मौजूद होंगे। जिसकी वजह से यह फिल्म रिकॉर्ड तोड़ सकती है। इनके अलावा फिल्म में बॉलीवुड के और टॉलीवुड के कई बेहतरीन कलाकार भी आपको देखने जा रहे हैं। वही अब ज्यादा उम्मीदें हैं कि केजीएफ 2 एक अलग रिकॉर्ड बना सकती है और कई मूवीस को दमदार टक्कर दे सकती है। आपको बता दें कि इस मूवी में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को भी मिलेगा जो कि इसका प्लस पॉइंट है।

 

मूवी: सलार

कब: 14 अप्रैल

कहां: थिएटर

कास्ट: प्रभास, श्रुति हसन, जगपति बाबू, मधु गुरु स्वामी

डायरेक्टर: प्रशांथ नील

बजट: 150 करोड़

 

खासियत: जैसा कि हमने बताया कि kgf2 और सलार साल 2022 की सबसे बड़ी मूवी की लिस्ट में शामिल है। दोनों ही एक बिग बजट मूवी है जिसमें दर्शकों को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। केजीएफ की तबाही सलार की कास्ट भी बेहद दमदार है। दोनों ही मूवी एक डेट को रिलीज होने जा रही हैं और दोनों के बजट भी बेहद हाई हैं। इसके अलावा एक और खास बात यह है कि दोनों ही मूवी का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था अब देखने वाली बात यह होगी कि दर्शक केजीएफ 2 की ओर आकर्षित होंगे या सलार की ओर। हालांकि है तो वक्त ही बताएगा लेकिन यह कंफर्म है कि आपको दोनों ही मूवी में जबरदस्त एक्शन और जबरदस्त कहानी देखने को मिलेगी।

 

मूवी: भेड़िया

कब: 14 अप्रैल

कहां: थिएटर

कास्ट: वरुण धवन, कृति सेनन, अभिषेक बैनर्जी, दीपक डोबरियाल

डायरेक्टर: अमर कौशिक

बजट: 30-35 करोड़

 

खासियत: गौरतलब है कि 2022 की है तीनों फिल्में एक ही तारीख को रिलीज होने जा रही हैं। साथिया माना जाता है कि तीनों में बेहद जबरदस्त कंपटीशन है और तीनों को ही कड़ी टक्कर मिल सकती है। साथ ही तीनों की कास्टिंग भी बेहद दमदार है अभी पूरा फैसला जनता के हाथों हैं कि वह किस मूवी को नंबर वन बनाएंगे। आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन ने अपनी आगामी फिल्म भेड़िया में एक एक्सपेरिमेंटल किरदार निभाया है। हालांकि इस मूवी का बजट थोड़ा लो है लेकिन इसकी स्टोरी में सबसे ज्यादा दम है।

 

  

 

 

यह भी पढ़े।

 

Hacks- खाने को फ्रीज में स्टोर करने के कुछ टिप्स

 

बॉलीवुड  संबधित हमारे लेख आपको कैसे लगे ? आप हमें अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com