वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर फिर से देश में अपने पैर पसारने लगा है। जिसके चलते एक बार फिर हम सब अपने घरों में बैठ गए है। घर बैठे-बैठे अगर आप बोर हो रहे है तो आज हम आपके लिए इंटरेस्टिंग पोस्ट लेकर आए है। आज के इस दौर में नई फिल्मों अभी रिलीज सिनेमाघरों में नहीं हो रही हैं, लेकिन वेब सीरीज के जरिए मेकर्स और प्रोड्यूसर्स दर्शकों को पूरा एंटरटेनमेंट देने की कोशिश कर रहे हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी वेब सीरीज को बारे में बताने वाले है, जिसकी कहानी आपको आखिर तक बांधे रखेगी और आप बोर भी नहीं होएंगे।

 

1. आउट ऑफ़ लव सीजन 2

हॉटस्टार ने आपके लिए एक बार फिर सीरीज “आउट ऑफ़ लव” का कमबैक किया है। इस बार मीरा और आकाश की स्टोरी को एक दूसरे मोड़ की ओर बढ़ाया गया है। अगर आपने “आउट ऑफ़ लव” का फर्स्ट पार्ट नहीं देखा है तो जरूर देखिए नहीं तो आपको सेकंड पार्ट में इंटरेस्ट नहीं आएगा। “आउट ऑफ़ लव” में एक विवाहित जोड़े के बारे में बताया है और उनके जीवन में आने वाले हर एक मोड़ के बारे में बताया गया है। इस सीरीज की कास्टिंग की बात की जाए तो हर एक कैरेक्टर अपने रोल में बिल्कुल परफेक्ट है। आउट ऑफ़ लव सीजन 2 30 अप्रैल को हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है।

 

2. टीवीएफ एस्पिरेंट्स

अगर आप पढाई कर रहे है और थोड़ा फ्रस्टेट हो गए है तो TVF की यह सीरीज आपके लिए ही है। TVF ने हाल ही में यूट्यूब पर “एस्पिरेंट्स” वेब सीरीज रिलीज़ की है। इस सीरीज में 3 दोस्तों की कहानी बताई गई है और साथ ही पढाई के लिए मोटीवेट भी किया गया है। इस सीरीज में वो सब है जो आज के योंग्सटर्स फेस कर रहे है, या यु कहा जाए की यह सीरीज एक सच का आईना है और ये भटकने हुए योंग्सटर्स को एक सीधा राह दिखा रही है। वही बात की जाए रिव्यु की तो यह सीरीज अभी सबसे ज्यादा चलन में है और ऑडियंस के द्वारा भी काफी पसंद की जा रही है।

 

3. द फॅमिली मैन सीजन 2

“द फॅमिली मैन” का सीजन 2 जल्द ही रिलीज़ होने वाला है। द फॅमिली मैन सीजन 2  में भी बॉलीवुड के फेमस अभिनेता मनोज बाजपाई ने मैन लीड के तौर पर किरदार निभाया है। इस सीरीज को लेकर दर्शकों में सबसे ज्यादा उत्साह की लहर उठ रही है। इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी के साथ शारिब हाशमी और समांथा अक्किनेनी जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। आपको बता दें कि, ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ अब तक रिलीज हो चुकी होती लेकिन ‘तांडव’ को लेकर उठे बवाल के बाद मेकर्स ने इसकी एडिटिंग के लिए थोड़ा वक्त और मांगा ताकि इस वेब शो को लेकर कोई विवाद न हो। जिसके चलते अब आशंका है कि सीजन 2 जून में रिलीज़ होगा लेकिन अभी तक डेट नहीं आई है।

 

4. द मैरिड वुमन

आज मदर्स डे है इस मौके पर आज हम आपको एक ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जो आपके सोचने के तरीके को बिलकुल बदल कर रख देगी। हम बात कर रहे है एकता कपूर की बनाई वेब सीरीज ‘द मैरीड वूमन’ के बारे में। ‘द मैरीड वूमन’ की कहानी 1992 के समय की है। लेकिन इस कहानी को इसके निर्देशक ने बिल्कुल आज के अंदाज में बनाया है। ये कहानी कही से कही तक 90 के दशक की नहीं लगती। इस सीरीज में घुटती व्यवहित महिलाओं के बारे में बताया है। आपको बता दें कि, “द मैरिड वुमन” ALT BALAJI पर 8 मार्च को रिलीज़ हो चुकी है जोकि दर्शको ज्यादा काफी पसंद की जा रही है। 

 

5. गर्ल्स हॉस्टल 2.0

TVF की गर्ल्स हॉस्टल 2.0 इस बार जमकर धमाल मचा रही है। “गर्ल्स हॉस्टल” का फर्स्ट पार्ट तो अपने देखा ही होगा अब TVF इसका सेक्सोन्द पार्ट भी लेकर आ गया है। आपको बता दें कि, “गर्ल्स हॉस्टल 2.0” 19 फ़रवरी को रिलीज़ हो चुकी है जो की लोगों को काफी पसंद आ रही है। आप इस सीरीज को यूट्यूब पर फ्री में देख सकते है इस सीरीज को देखने के लिए आपको बिल्कुल भी पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे। तो जल्दी जाइए और इन बेस्ट वेब सीरीज को देख कर एन्जॉय कीजिए।

 

 

 

 

यह भी पढ़े। 

हर फिल्म सौ करोड़ नहीं होती – अर्जुन कपूर

 

बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com