बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने कुछ ही देर में धमाल मचाकर रख दिया. इस फिल्म में एक्शन की भरपूर डोज देखने के बाद कलाकारों की धमाकेदार एंट्री भी देखने को मिली. यूं तो अक्षय कुमार की फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है, लेकिन हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों के प्रमोशन से जुड़ा एक राज खोला है. उन्होंने अपने फैंस से एक फोटो पोस्ट कर सवाल भी किया है. अक्षय कुमार इस फोटो में रोहित शेट्टी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. खिलाड़ी कुमार की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना सबके खास हैं। बता दें कि दोनों का प्यार साल 2000 में परवान चढ़ा। जिसके बाद दोनों ने 7 जनवरी 2001 में शादी कर ली। दोनों के बीच मौजूदा केमिस्ट्री के साथ साथ एक और चीज है जो इस जोड़े को बेहद खास बनाती है।

बता दें अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के पास मुंबई के पॉश इलाके जुहू में एक बेहद खूबसूरत डुप्लेक्स वाला घर है। कलात्मक डिजाइन और खूबसूरत पेटिंग के साथ ट्विंकल खन्ना ने अपने इस घर को बेहद खूबसूरती से सजाया है। घर को देखकर लग रहा है कि वो ट्विंकल जैसे किसी अच्छे ब्लॉगर का ही घर हो सकता है।

आपको बता दें की 1,028 करोड़ की नेटवर्थ रखने वाले अक्षय कुमार ने साल 2017 में 280 करोड़ रुपये कमाए थे। रहिशीयत  के मामले में अक्षय कुमार बाकी अभिनेताओ  को पीछे कर देते हैं। उनके पास ऐसी ऐसी बेशकीमती चीजें हैं, जिन्हे पाना किसी का भी सपना होता है। 

अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन पड़ोसी हैं। जुहू स्थित सी-फेसिंग इस बिल्डिंग में दोनों का आशियाना है। अक्षय इस इमारत में पिछले कुछ सालों से रह रहे हैं। जबकि ऋतिक पिछले साल ही तीसरी मंजिल पर शिफ्ट हुए हैं। दोनों ने कभी कोई फिल्म साथ नहीं की, लेकिन इनके बीच बेहद अच्छे रिश्ते हैं। फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी इसी बिल्डिंग में रहते हैं।

​बता दें अक्की’ और उनकी पत्नी ट्विंकल ने अपनी मेहनत और प्यार से इस घर को जन्नत बना दिया है।, अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के अलावा बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ इस घर में रहते हैं। अक्षय कुमार के इस घर में वो तमाम सुविधाएँ देखी जा सकती हैं जो एक स्टार वाले घर में होने चाहिए।

अक्षय कुमार के डुप्लेक्स में ग्राउंड फ्लोर पर किचन, डाइनिंग, लिविंग और होम थिएटर है। जबकि उपरी हिस्से में बेडरूम, बाल्कनी, पैंट्री और ट्विंकल खन्ना का ऑफिस भी है।