बॉलीवुड में ज्यादातर एक्ट्रेस अपनी स्टाइल और फैशन को लेकर मशहूर होती है लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जो सिर्फ स्टाइल और फैशन नहीं बल्कि अपने विवादों को लेकर भी बाॅलीवुड में मशहूर है। जी हां हम बात कर रहे हैं बाॅलीवुड की पंगा गर्ल कंगना रनौत की। बाॅलीवुड ही नहीं कई बड़ी हस्तियों यहां तक की राजनेओं तक से कंगना अच्छा खासा पंगा ले चुकी है। आज हम आपको कंगना के ऐसे ही बड़े विवादों के बारे में बताने वाले हैं।

ऋतिक रोशन

कंगना के बड़े विवादों में सबसे पहले नाम ऋतिक रोशन का ही आता है। काफी समय पहले कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच कथित तौर पर प्रेम संबध को लेकर विवाद हुआ था। दरअसल किसी बात पर कंगना ने ऋतिक को सरेआम सिली एक्स कहा था, जिस पर बात इतनी बढ़ गई कि अब तक थमने का नाम नहीं ले रही है। इस पर कंगना ने कहा था कि मुझे कई बड़े लोगों के घर बुलाया गया और कहा गया कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा।

करण जौहर

कंगना और करण जौहर के बीच भी अक्सर ट्वीट फाइट चलती रहती है। कंगना हमेशा करण जौहर को नेपोटिज्म पर घेरती नजर आई है। जिसकी शुरुआत उन्होंने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ से की थी। इस शो में कंगना ने करण जौहर पर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म फैलाने का आरोप लगाया था। इसके जबाव में करण जौहर ने कंगना को महिला कार्ड और विक्टिम कार्ड का इस्तेमाल करने वाली एक्टर बताया था। करण ने तो यहां तक कह दिया था कि कंगना को फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देना चाहिए। इस कंगना ने भी पलटबार करते हुए कहा था कि ये इंडस्ट्री आपके पापा का दिया हुआ स्टुडियो नहीं है, जो छोड़ दूं। जिसके बाद से ही दोनों के बीच आपसी तनाव बढ़ता चला गया।

आलिया भट्ट

नेपोटिज्म को लेकर ही कंगना कई बार आलिया भट्ट पर भी अपना निशाना साध चुकी है। कंगना ने एक बार आलिया भट्ट को करण जौहर की कठपुतली तक कह दिया था। कंगना ने उस समय कहा था कि आलिया की अपनी कोई आवाज नहीं है और उनका पूरा अस्तित्व यदि करण जौहर की कठपुतली बनना है, तो मैं उन्हें सफल नहीं मानती।

सुशांत सिंह राजपूत

पिछले साल की ही बात है जब लाॅकडाउन के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर लोगों को मिली थी। उस समय भी कंगना ने बाॅलीवुड के बड़े नामों को घेरने का मौका नहीं छोड़ा था। इस समय कंगना ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड में कुछ लोग ऐसे हैं, जो टैलेंटेड कलाकारों को आगे नहीं बढ़ने देते, उनका आत्मविश्वास तोड़ते हैं और जानबूझकर उन्हें डिप्रेशन का शिकार बताते हैं।

तापसी पन्नू

बाॅलीवुड में कंगना का एक पंगा तापसी पन्नू के साथ भी है। कई मौकों पर कंगना ने तापसी को सस्ती काॅपी कहा है। इसी पर हाल ही में जब तापसी पन्नू के घर और ऑफिस में आयकर विभाग की रेड पड़ी तो तापसी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि हमारी आदरणीय वित्त मंत्री के मुताबिक साल 2013 की रेड की यादें ताजा हो गई जो कि मेरे साथ हुई। इसके अलावा कंगना पर तंज कसते हुए तापसी ने कहा कि अब वो सस्ती नहीं रही हैं। इसपर पलटबार करते हुए कंगना ने कहा था कि तुम हमेशा सस्ती ही रहोगी, क्योंकि तुम सब रेपिस्ट्स की फेमिनिस्ट हो। तुम्हारे रिंग मास्टर पर 2013 में भी टैक्स चोरी को लेकर छापेमारी हुई थी। सरकारी अधकिारियों की रिपोर्ट आ गई है और यदि तुम दोषी नहीं हो तो इसके खलिाफ कोर्ट जाओ और वहां से बरी होकर आओ। कम ऑन सस्ती।

यह भी पढ़े। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस एंड मदरहुड

फैशन संबंधी हमारे सुझाव आपको कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com