गृहलक्ष्मी के 25 साल पूरे होने पर जहां एक तरफ अभिनेत्री रवीना टंडन पत्रिका की गेस्ट एडिटर बनी हैं , वहीं इसकी चर्चा अब फिल्मी गलियारे में भी हो रही है। तभी तो फिल्म बागी के पोस्ट प्रोडक्शन में बिज़ी स्टार्स श्रद्धा कपूर और टाईगर श्रॉफ ने  गृहलक्ष्मी पत्रिका के रीडर्स के लिए ये संदेश भेजा है, सुनिए –

 

 

 

 निर्देशक सबीर खान की फिल्म ‘बागी’ 29 अप्रैल को रिलीज़ होगी और इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म में रोमांस और ऐक्शन, दोनों पसंद करने वालों को अच्छी लगेगी। फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर भी कुछ ऐक्शन सीन्स करती नज़र आएंगी।

फिल्म का गाना ‘सब तेरा’ पहले से लोगों की जु़बान पर चढ़ गया है। देखिए- 

 

YouTube video

 

वैसे इधर फिल्म के पोस्ट प्रोक्शन का काम चल ही रहा है कि उधर बॉम्बे हाई कोर्ट में एक कंपनी ने फिल्म पर कॉपीराइट के मामले में  केस कर दिया है। इस कंपनी के अनुसार निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म को हॉलीवुड की फिल्म ‘द रेड’ को कॉपी करके बनाई है, जब्कि ‘द रेड’ के रिमेक के राईट्स सिर्फ उसी कंपनी के पास हैं। हालांकि फिल्म के निर्माता व निर्देशक ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है कि फिल्म ‘बागी’ किसी और फिल्म की कॉपी या रीमेक है। 

 

ये भी पढ़े-

बागी में ऐक्शन गर्ल बनी श्रद्धा कपूर

गृहलक्ष्मी के कवर पर दिखे अर्जुन कपूर

रवीना ने गृहलक्ष्मी के साथ शेयर किया साल के सफर का सेलिब्रेशन