कपिल शर्मा ने जिस तरह अपने शो की धुंआधार शुरुआत की थी उनका शो उतना कमाल नहीं दिखा पाया। शो की टी आर पी पहले हफ्ते के मुकाबले नीचे गिर गयी है। सुनने में आया है कि नए चैनल के साथ भी फीस को लेकर कपिल का झगड़ा हो गया है। कपिल की गर्ल फ्रेंड और शो की क्रिएटिव हेड प्रीती सिमोन भी काफी नखरे दिखा रही हैं। कपिल कितनी देर काम करेंगे ,अगर 1 घंटे से ज्यादा की शूटिंग होगी तो एक्स्ट्रा फीस लगेगी। कपिल की इसी कंट्रोवर्सी की वजह से उनके पास जिन फिल्मो के ऑफर आ रहे थे, अब वो सभी निर्देशक भी भी कतरा रहे है। वाकई कपिल आपकी तारीफ करनी पड़ेगी एक तो अपनी शर्तों पर काम करना ही मंजूर है दूसरा इतनी सब पचड़ों में पड़ने के बाद भी आप अपने शो में इस तरह मस्ती करते हुए नज़र आते है जैसे कुछ हुआ ही नहीं। इस हफ्ते भी आप कपिल को सानिया मिर्जा और फराह खान के साथ धमाल करते दिखेंगे। खासतौर पर आपको मज़ा तब आएगा जब आप सानिया और फराह को सबका मजाक उड़ने वाले कपिल का पोपट बनाते देखेंगे। दोनों ने मिलकर शो पर कपिल का खूब मजाक बनाया।इस पर कपिल ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि सानिया इतना अच्छा ह्यूमर भी कर लेती है.वाही सानिया ने कहा कि कपिल ने हमें मौका दिया इसलिए हम ऐसा कर पाए। वाह क्या बात है अब तो ये एपिसोड देखना पड़ेगा। सही है कपिल शो की टी आर पी बढ़ने के लिए कभी- कभी खुद का भी मजाक उड़वाना पड़े तो भी चलेगा। 

 

 

एकता कपूर के सीरियल ”कुसुम” से लोकप्रिय हुयी अभिनेत्री नौशीन सरदार अली जल्दी ही टीवी पर वापस कर रही है। नौशीन जल्दी ही आपको एक फिक्शन शो में नज़र आएँगी और ये शो स्टार प्लस पर आएगा। सही है नौशीन एक अर्से बाद आप अपनी ट्रैजिक क्वीन की इमेज से वापसी न करके कुछ अलग कर रही है। खैर आपकी वापसी की खबर आपके फेंस के लिए एक अच्छी  खुशखबरी होगी। 

सुपरफास्ट ख़बरें –

 

1 -साथ निभाना साथिया में अब देवोलीना के साथ खालिद सिद्द्की लीड रोल में नज़र आएंगे। जाने इस शो में कितने लोग जा चुके है और अभी कितने और लोग आना बाकि है। 

 
 
 
 

2 -सिद्धांत गुप्ता के बाद भसीन भी टशन-ए-इश्क को छोड़ने वाली है।  शो एक- के बाद एक सारे चजले जाएंगे तो देखने वाले क्यों बैठे रहेंगे। इससे अच्छा तो शो को बंद ही कर दीजिये।

 

 

3 – कुमकुम भाग्य में तनु के बॉयफ्रेंड का रोले कर रहे निखिल आर्य को जल्दी ही रिप्लेस किया जाने वाला है। सही है शो की टी आर पी तो टॉप पर है ही तो जिसे चाहे उसे निकाले। 
 
 

यह भी पढ़ें-

बिना किसी रिटर्न के सबसे प्यार करो-शिल्पा शिरोड़कर

अब अनीता भाभीजी के पति की जगह लेगा कोई और

ध्यान रहे गैस सिलेण्डर की भी “एक्सपायरी डेट” होती है

पानी से निखारें अपनी खूबसूरती, जानिए कैसे

तस्वीरों में देखिए बिपाशा-करन का हनीमून

महज 22 साल की उम्र में टीना ने किया आईएएस टॉप

आप हमें फेसबुकट्विटर और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकते हैं।