अरे जा रे हट नटखट

1. रंग बरसे

फिल्म ‘सिलसिला’ (1981) का यह गाना होली पर गुनगुनाया न जाए या डीजे पर न बजे ऐसा हो नहीं सकता। पिछले तीन दशकों से इस गाने को हर उम्र और हर क्षेत्र के लोग पसंद करते आएं है। होली के मौके पर इस गाने को बजाएं और देखें कि कैसे आप होली के रंगों में खुद को सराबोर पाएंगी।

 

 

2. अरे जा रे हट नटखट

फिल्म ‘नवरंग’ के इस गीत में होली की छेड़-छाड़ का ऐसा म्यूजिकल फ्रजेन्टेशन आपको कहीं नहीं निलेगा। मृदंग, मंजीरा, ढोल, शहनाई के साथ सीटी और तालियों की धुन आपको खुलकर होली खेलने के लिए मजबूर कर देगी।

 

3. बलम पिचकारी

इस गाने के फास्ट बीट्स पर आपकी बॉडी बिना किसी तरह की कोशिश किए ही थिरकने लगेगी। दीपिका पादुकोण और रनवीर कपूर पर फिल्माया ये गाना यंगस्टर्स के साथ-साथ अपने म्यूजिक का असर बड़े-बुजुर्गों पर भी आसानी से छोड़ सकता है। 

 4.  बद्री की दुल्हनिया 

साल 2017 में होली के ठीक पहले रिलीज़ हुए फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया के इस गीत को नेहा कक्कड़, मोनली ठाकुर, इक्का व देव नेगी ने अपनी अवाज़ें दी हैं और इसके बीट्स आपको थिरकने पर मजबूर कर देंगे। 

5. डू मी अ फेवर लेट्स प्ले होली

डीजे पर दोस्तों के साथ एंजॉय करने के लिए फिल्म ‘वक्त- द रेस अगेंस्ट टाइम’  का ये गाना भी परफेक्ट है। 

 

6. होरी खेले रघुवीरा

फिल्म बागबान के इस गाने के बोल जितने ट्रेडिशनल है, इसका म्यूज़िक उतना ही ट्रेंडी है। इस गाने के बीट्स पर डांस करने का मजा दूसरे गानों से अलग होगा। कैसे? डांस कर के तो देखें, आप खुद जान जाएंगे। 

 

इन गानों के अलावा आप अपनी लिस्ट में फिल्म ‘कटी पतंग’ का ‘आज ना छोड़ेंगे ‘, फिल्म ‘डर’ का ‘अंग से अंग लगाना’ जैसे गानों को भी शामिल कर सकते हैं। 

ये भी पढ़े-

जानिए कब से चला पिचकारी का चलन ?

 

 

 

आप हमें फेसबुकट्विटर और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकते हैं।