आजकल टीवी और बॉलीवुड के सभी सेलेब्रिटीज़ सोशल डिस्टेंसिंग के तहत घर पर ही समय बिता रहे हैं औऱ यही वजह है कि वो घर पर मन लगाने के लिए हर समय कुछ न कुछ कर रहे हैं और अपने इन कामों को सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर भी कर रहे हैं।

हमेशा बिज़ी रहने वाले ये सितारे अब जिम भी नहीं जा पा रहे हैं और इसलिए वो घर पर ही योग, स्ट्रेचिंग व अन्य व्यायामों से खुद को फिट रख रहे हैं और साथ में अपने दूसरे शौक को भी पूरा कर रहे हैं और दोस्तों और अपने फैन्स को इसका अपडेट भी दे रहे हैं। क्वारंटाइन के इस समय ऐसे बहुत सारे सेलेब्रिटीज़ हैं जो कुकिंग करना एंजॉय कर रहे हैं और कभी सोशल मीडिया पर तो कभी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में शेयर कर रहे हैं। हमारे इन सेलेब्स की तरह आप भी फुरसत के पलों में खाना बनाने के लिए कोई न कोई वजह ढूंढ लें, और सत मानिए आपको बोरियत बिलकुल नहीं होगी-

मम्मी के लिए बनाइए खाना

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी मम्मी के लिए मालाबारी वेज स्टयू बनाती नज़र आ रही हैं।

कभी नहीं किया है तो अब करें

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से करियर शुरू करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा भी क्वारेंटाइन के इन दिनों में घर में कुकिंग करना एंजॉय कर रहे हैं। उन्होंने प्रॉन बनाते हुए शेयर किया अपना ये वीडियो-

यादों को ताज़ा करें

हालांकि टीवी एक्ट्रेस किशवर मर्चेन्ट ने अपनी ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि इसके पहले उन्होंने तभी कुकिंग की थी जब वो चार साल पहले बिगबॉस के घर में थी, लेकिन आप अपनी कुकिंग को यादगार बनाए रखने के लिए अपने बचपन का कोई डिश बना सकती हैं या ऐसी ही कोई खास डिश जिससे आपकी यादें जुड़ी हों, बना सकती हैं।

पार्टनर के लिए करें कुकिंग

कल्कि कोचलिन ने हाल ही में अपने पार्टनर के लिए अंडो से बनाई ये खास डिश। आप भी अपने पार्टनर के लिए या पूरी फैमिली के लिए कुछ स्पेयसल बना सकती हैं।

पार्टनर के साथ करें कुकिंग

कुछ दिनों पहले राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड और फिल्म सिटीलाइट्स की को स्टार पात्रलेखा के साथ घर पर पूरा खाना बनाया था। राजकुमार ने चना मसाला, मूंग की दाल और किनूआ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “सह बावर्ची पात्रलेखा”।

तो क्यों न इन सेलेब्स की तरह आप भी क्वारंटाइन के दिनों में अपने कुकिंग स्किल्स को निखारिए और अपनी रेसिपीयों को हमारे फूड लवर्स के फेसबुक ग्रुप चटोरी गृहलक्ष्मी पर शेयर करें।