मसला कुछ यूं है कि उत्तरा रजत से प्यार करती है जबकि रजत उसका फायदा उठा रहा है और उत्तरा इस बात से अंजान है। जबकि उत्तरा की बड़ी भाभी परिणीता रजत के साथ मिलकर माहेश्वरी परिवार को तोड़ने का प्लान बना रही है। परिणीता को रजत की असलियत पता होते हुए भी वो अपने फायदे के लिए उसका साथ दे रही है। वही स्वरा को रजत का सच पता चल जाता है कि वो उत्तरा को बेवकूफ बना रहा है साथ ही वो उसके माता -पिता को सब्जी बेचते हुए और लोगो का पॉकेट मारते हुए देख लेती है। 

अब हमेशा की तरह शो में स्वरा निकल पड़ेंगी उत्तरा का भला करने यानि उसकी सगाई रोकने और रजत करेगा स्वरा पर वार और उसे मारने की कोशिश। जिसके कारण स्वरा समय पर नहीं पहुंच पाएंगी और नहीं रोक पाएंगी उत्तरा की सगाई और सब जानते हुए भी चुप रहेंगी स्वरा …  अब इसके पीछे क्या कारण है ये अभी सस्पेंस है इसके लिए तो आपको देखना पड़ेगा कलर्स पर स्वरागिनी। 

 

सुपरफास्ट ख़बरें –

 

स्वरागिनी में स्वरा को है जान का खतरा 5

 

1 -बड़ी कोशिशों और ट्विस्ट एंड टर्न के बाद भी ज़ी टीवी का शो सरोजनी एक नई पहल दर्शकों लुभा नहीं पाया। इसकी टी आर पी का ग्राफ ऊपर जाने के बजाये  नीचे ही जाए जा रहा था। इसीलिए इस शो को रिषभ (आमिर अली मलिक) और सरोजनी (चमकदार दोशी) की शादी के एक हैप्पी एंडिंग के साथ बंद किया जा रहा है। अच्छा है कि इन भयंकर बोर शो की लिस्ट में से एक को तो खुद शोमेकर्स ने ही कम कर दिया।

 

स्वरागिनी में स्वरा को है जान का खतरा 6

 

2 – ऋषि ने रेस्तरॉ में एक तो तनु और पवन की डेट खराब की और फिर उसके बाद ऋषि करेगा तनु के साथ डांस वो भी उसके मंगेतर के सामने ही। क्या बात है इस शो के दिलचस्प ट्विस्ट ही है जो दर्शकों को इस शो के साथ गोंद की तरह चिपका कर रखते हैं। 

 

स्वरागिनी में स्वरा को है जान का खतरा 7

 

 

3 -ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य में आख़िरकार प्रज्ञा करेंगी तनु का पर्दाफाश। शुक्र है कि प्रज्ञा कि आपको सबको सच बताने का आईडिया मिल गया नहीं तो आपके-और तनु के बीच के नए ट्विस्ट आइडियाज से दर्शक तो बोर हो जाते है।