कल्कि कोचलिन
बड़े होते हुए क्या आप भी अनचाहे बालों से असहज महसूस करती थी?
जब मैं बड़ी हो रही थी तो कभी ऐसा भी होता था की मेरे हाथ पाँव में बाल है लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता था और कभी कभी ऐसा भी होता था की मैं बिलकुल क्लीन रहना चाहती थी। मुझे लगता है की धीरे-धीरे जरूरत पड़ने पर ये चीज़ें ज्यादा मैटर करती हैं क्यूंकि अब मेरा पेशा ऐसा है कि मैं जैसे-तैसे नहीं रह सकती.  हां, क्यूंकि मैं गर्ल्स हॉस्टल में भी रही हूं तो ऐसा जरूर हुआ की मैंने भी लड़कियों के बीच सबको देखकर हर चीज़ ट्राई की, जैसे प्लकिंग, वैक्सिंग, शेविंग। 
 
ब्यूटी एक वुमन को कितना डिफाइन करता है?
देखिये  में ब्यूटी और वुमन का रिश्ता उनके ऐटिटूड से जुड़ता है। मतलब बहुत तैयार होकर भी अगर आप स्माइल नहीं कर रही, अच्छा फील नहीं कर रही या बुरा सोच रही है तो वो आपके पर्सनैलिटी में दिखता है। अगर आप अंदर से खुश हैं और आत्मविश्वास से भरी हैं तो आपकी ख़ूबसूरती अलग दिखेगी। 
 
 

A little Monroe moment @gillettevenus_in #FeelTheBreeze

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on



 
 
आप खुद कब सबसे ज्यादा ब्यूटीफुल महसूस करती हैं? 
जब मैं पुरे 8- 9 घंटे सो कर उठती हूं तो मुझे ऐसा लगता है की हां मैं बहुत अच्छा और खूबसूरत महसूस कर रही हूं। वैसे वुमन की ब्यूटी को कई चीज़ें प्रभावित करती हैं जैसे आपके होर्मोनेस, मूड और बहुत कुछ.
 
खूबसूरती के लिए क्या आप होम रेमेडीज़ यूज़ करती हैं? 
एक बार मैंने हल्दी यूज़ किया था, लेकिन वो मुझे ज्यादा पसंद नहीं आया। नेचुरल या घरेलू चीज़ों में मैं ऐलो वेरा अपने गार्डन में उगाती हूं और इसी के पत्तों से जेल निकालकर यूज़ करती हूं। इसके अलावा मैं नारियल तेल अपने खाने से लेकर चेहरे और बाल हर जगह यूज़ करती हूं। 
 
ट्रैवल, खासतौर से जब आप अपने पापा के साथ हिमालय पर गयी थी तो आप अपने लुक्स का कितना ध्यान रख रही थी? 
देखिये बाइक चलाते हुए हमेशा अच्छा दिखना बहुत मुश्किल था, तो मैं अपने लुक्स को लेकर बहुत ज्यादा सजग नहीं थी। हालांकि मैंने स्किन गार्ड्स यूज़ किया था, लेकिन आपका थकान भी तो चेहरे पर ही दिखता है। वहां ब्यूटी का ज्यादा ख्याल रखना या सोचना मुश्किल ही था।
जिलेट वीनस ब्रीज़ के लॉन्च पर कल्कि कोचलिन-
 
 

@Kalkikanmani looking gorgeous at the Gillette Venus Breeze launch event in Delhi! Are you ready to #FeelTheBreeze? #GilletteVenusIndia

A post shared by Gillette Venus India (@gillettevenus_in) on



 
फ्लाइट लेने के पहले क्या आप अपना लुक प्लान करती हैं?
(हंसते हुए) अभी जब मैं अपने घर से वापस लौट रही थी तो मेरी मां ने किसी वेबसाइट पर मेरी फोटो देखकर मुझसे कहा की क्या तुम अपने बाल भी ब्रश नहीं कर सकती? दरअसल मुझे फ्लाइट पर सिर्फ आरामदायक कपड़े पहनना पसंद है। ज्यादातर ट्रैवलिंग के दौरान मैं बिना मेकअप के रहती हूं और ट्रैक्स ही पहनती हूं। मैं अपनी स्माइल से लोगों का ध्यान इस बात पर नहीं जाने देती की मैंने क्या पहना  हूं। 
 
एक मेकअप प्रोडक्ट जो आपको बेहद पसंद हो. 
मुझे मस्कारा लगाना बहुत पसंद है। कई बार मैं कोई मेकअप नहीं करती, बस मस्कारा लगाकर ही निकल जाती हूं। 
 
 
ये भी पढ़े-