ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है और साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट भी बता दी है। ट्विंकल ने अपने ट्वीट के जरिए ये बताया है कि ये फिल्म अगले साल 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी। इस फिल्म से ट्विंकल ख्न्ना बॉलीवुड में एक बार फिर एंट्री कर रही हैं, लेकिन इस बार एक निर्माता के तौर पर। 
फिल्म की कहानी गांव में रहने वाले लोग, खासतौर से महिलाओं को मेंस्ट्रुएशन और सैनिटरी नैपकिन के इस्तेमाल के बारे में जागरुकता देती है और ये इस दिशा में गहराई से काम कर चुके अरुनाचलम मुरुगनाथनम के जीवनी पर आधारित है। फिल्म में अक्षय मुख्य भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म में राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी मुख्य किरदार निभा रही हैं। साथ ही अमिताभ बच्चन इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण कैमियो करते दिखाई देंगे। 



 



फिल्म में मेन्ट्रुएशन मैन के नाम से प्रसिद्ध अरुनाचलम मुरुगनाथनम की महिलाओं की लाइफ से जुड़ी इस अहम विषय को समझने में होने वाली कटिनाई और फिर इसमें बदलाव लाने के लिए उनके प्रयोसों को दिखाया जाएगा। फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में अक्षय किसी साधारन इंसान की तरह दिख रहे हैं और बनारस के विश्वनाथ मंदिर के पास साइकिल चलाते नज़र आ रहे हैं। 

 
 
ये भी पढ़े-