googlenews
कमौलिका

‘बिगबॉस 11’ के बाद एक बार फिर हिना खान के फैन्स उन्हें टीवी पर देखने वाले हैं। हिना खान एकता कपूर के लोकप्रिय शो कसौटी ज़िन्दगी की के रीबूट में इस शो की सबसे लोकप्रिय और यादगार किरदार कमोलिका के रूप में वापसी करेंगी। पहले ये किरदार उर्वशी ढोलकिया ने किया था।

हिना खान की टीवी पर वापसी की दिलचस्प बात ये है कि इस शो के लिए हिना ने भारी भरकम रकम मांगी है। हिना ने प्रति एपिसोड 2 लाख से ज्यादा रकम की मांग की है और एक एपिसोड के लिए इतनी बड़ी फीस अभी टीवी की दुनिया के लिए नयी चीज़ है।

शो के निर्माताओं ने हिना की मांग को पूरा कर दिया है क्योंकि अभी तक हिना ने टीवी पर जो भी शो किए हैं वो बेहद लोकप्रय रहे हैं। पहले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘बिगबॉस 11’, दोनों में ही लोगों ने हिना खान को देखना बेहद एंजॉय किया था। शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना को जहां लोगों ने पारंपरिक टीवी की बहू के रूप में देखा था, वहीं ‘फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिगबॉस 11’ के बाद से हिना एक बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस के रूप में उभरी हैं। बिगबॉस के टॉप थ्री कंटेन्डर्स में अपनी जगह बनाने के बाद हिना खान ने ये साफ कर दिया था कि वो टीवी पर कुछ बढ़िया प्रोजेक्ट ही करेंगी और जैसा-तैसा रोल नहीं करेंगी।