bollywood news

एक्टर अजय देवगन ने काजोल के जन्मदिन पर खास तोफा दिया । इस मौके पर उनकी फिल्म हैलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर जारी कर द‍िया गया है। काजोल इस फिल्म में एक सिंगल मदर इला का किरदार निभा रही हैं जो अपने बेटे की परवाह करती है। लेकिन यही केयर ईला के बेटे को घुटन महसूस होने लगती है। हैलीकॉप्टर ईला फिल्म में मां- बेटे के अटूट रिश्ते को दिखाया गया है।

अजय देवगन ने काजोल के जन्मदिन के खास मौके पर दिया 'हेलीकॉप्टर' 4

फिल्म में काजोल सिंगर का रोल प्ले कर रही हैं, जो अपने बेटे के लिए सपनों को छोड़ कर अपने बेटे पर ध्यान देती है लेकिन यही प्यार घुटन लगने लगती है और बेटा घर छोड़ कर चला जाता है। तब ईला की ज‍िंदगी पूरी तरह से बदल जाती है। इस पूरी फिल्म में काजोल का रोल देखते ही बनता है। काजोल की फिल्म फैंस के लिए उनके बर्थडे का बेहतरीन सरप्राइज है।

अजय देवगन ने काजोल के जन्मदिन के खास मौके पर दिया 'हेलीकॉप्टर' 5

इस फिल्म में काजोल के साथ उनके बेटे का किरदार र‍िद्धी सेन रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म में नेहा धूपिया भी अहम किरदार में हैं। हैलीकॉप्टर ईला फिल्म आनंद गांधी के गुजराती प्ले बेटा कगाडो पर आधारित है। इस फिल्म को अजय देवगन और धवन जयंतिलाल गढा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है और फिल्म को डायरेक्ट प्रदीप सरकार किया है। ये फिल्म 7 स‍ितंबर को र‍िलीज हो रही है।

ये भी पढ़े

दोस्ती से हुई थी ऐश्वर्या-अभिषेक के प्यार की शुरुआत, जूनियर बच्चन ने रोमांटिक अंदाज़ में किया था प्रपोज़

जब अभिषेक ने बताया की ऐश और आराध्या में कौन है ज्यादा डिमांडिंग

ऐश्वर्या के इस बटरफ्लाई ड्रेस को तैयार करने में 3000 घंटे लगे थे

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकती हैं।