बॉलीवुड की इस हसीन दुनिया में कई राज दफ़न है। बॉलीवुड जैसा ऊपर से दीखता है असल में ऐसा नहीं है वहीं कई राज ऐसे भी है जिसके बारे में बहुत ही कम लोगो को पता है। साथ ही कई काण्ड ऐसे भी है जो सबके सामने आये और हैरान कर गए वहीं कई काण्ड ऐसे भी है जिसके बारे में किसी को कानों कान खबर नहीं है। वहीं आज इस पोस्ट के जरिए हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही कांड बताने जा रहे है जिसे सुनकर आपके  पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। ये कांड आपके फेवरेट स्टार्स के ही है।

 

वही हाल ही में हुए राज कुंद्रा के कांड के बाद से ही बॉलीवुड के कांड की किताब खुलने लगी है। कई दफ़न राज सामने आ रहे है इसी कड़ी में आज हम कुछ ऐसे ही कांड आपको बताएंगे जिसे आपने आज से पहले कभी न सुने होंगे और न ही कहीं पढ़े होंगे। इस कांड की लिस्ट में रणवीर सिंह से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक के नाम शामिल है।

 

रणवीर सिंह ने इस उम्र में खोई थी वर्जिनिटी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह अक्सर अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर सुर्खियों में रहते है। रणवीर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है आए दिन उनके ऊपर मेमस बनते रहते है। वहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी विर्जिनिटी का राज खोला था। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने महज 12 साल की उम्र में वर्जिनिटी खो दी थी। बता दें कि, उन्होंने इस बात का खुलासा तब किया जब वह सालों पहले एक कंडोम के विज्ञापन का प्रचार कर रहे थे।

 

शाहिद-करीना के ब्रेकअप की वजह

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय और हर लड़की का क्रश शाहिद कपूर और बॉलीवुड की बेबो यानि करीना कपूर का रिलेशन काफी सुर्खियों में रहा। दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा पूरे बी-टाउन और पूरे देश में फैली हुई थी। वहीं दोनों के ब्रेकअप की बात की जाए तो दोनों के ब्रेकअप के पीछे करीना की मां बबीता और पति सैफ अली खान ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। रिपोर्ट्स की माने तो, शाहिद और बबीता की कभी अच्छी बॉन्डिंग नहीं रही। साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना ने शाहिद के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने के बाद सैफ के साथ नजदीकियां बढ़ा ली थी।

 

प्रियंका चोपड़ा को स्ट्रिप होने के लिए कहा

यह राज सुनकर आप चौक जाएंगे। आपको बता दें कि, जब पीसी यानि प्रियंका चोपड़ा अपनी किताब अनफिनिश्ड का प्रचार कर रही थी उस समय उन्होंने एक राज का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, ‘निर्देशक ने मुझे अपने स्टाइलिस्ट से बात करने का आईडिया दिया, इसलिए मैंने उन्हें फोन किया और स्थिति के बारे में बताया फिर निर्देशक को फोन किया। मेरे ठीक सामने खड़े होकर निर्देशक ने कहा कि जो भी हो चड्डियां दिखनी चाहिए। नहीं तो लोग पिक्चर क्यों देखने आएंगे?’

 

आमिर खान का सीक्रेट चाइल्ड

वहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट का नाम भी इस लिस्ट में है। गौरतलब है कि, आमिर खान अपने और किरण राव के तलाक की वजह से अभी सुर्ख़ियो में शुमार थे। लेकिन आपको बता दें कि, आमिर खान का एक गहरा राज अभी भी दफ़न है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक समय था जब आमिर खान का अफेयर ब्रिटीश जर्नलिस्ट जेसिका हाइन्स से था। इस रिलेशन के दौरान जेसिका ने आमिर के बच्चे को जन्मदिन दिया और उसकी अकेले की परवरिश की। हालांकि यह बात बहुत कम रिपोर्ट्स में ही है।

 

गोविंदा और रानी मुखर्जी का प्यार

बॉलीवुड में कई कनेक्शन बने है तो कई कनेक्शन टूटे भी है। वहीं आपको बता दें कि, एक वक्त था रानी मुखर्जी और गोविंदा इस दूसरे को डेट कर रहे थे। रिपोर्ट्स की माने तो, फिल्म ‘हद कर दी आपने’ में साथ काम करने के बाद गोविंदा और रानी मुखर्जी एक दूसरे को डेट करने लगे थे। दरअसल, एक पत्रकार जब रानी का इंटरव्यू लेने उनके घर पंहुचा तब उसने देखा कि गोविंदा एक कमरे से रात के कपड़े पहने हुए हैं। जिसके बाद से दोनों की खबरें सुर्खियों में आई थी। साथ ही रिपोर्ट्स की मानें तो गोविंदा की पत्नी को पता था कि उनका अफेयर चल रहा है लेकिन किसके साथ इसका उन्हें कोई अंदाजा नहीं था।

 

 

यह भी पढ़े। 

Celebrity Home – इन सेलेब्स की वैनिटी वेन भी है बेहद आलीशान, खर्च किए करोड़ों रूपए

बॉलीवुड से जुड़े हमारे लेख आपको कैसे लगे? अगर आपको किसी सेलिब्रिटी के बारे में जानना हैं या हमारे कोई लेख आपको पसंद आया हो तो आप अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें।  हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com