बॉलीवुड की ये हसीनाएं कई बार हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, ड्रेस की वजह से होना पड़ा शर्मिंदा: Bollywood Oops Moment
Bollywood Oops Moment

वॉडरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी है ये एक्ट्रेस

आज हम आपको बॉलीवुड की उन 11 हसीनाओं के बारे में बताने वाले हैं, जो वॉडरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं।

Bollywood Oops Moment: बॉलीवुड की दुनिया ग्लैमर से भरी है, जिस वजह से लोगों की निगाहें अपने फेवरेट स्टार्स पर टिकी होती है। वह उनके हर स्टाइल स्टेटमेंट को फॉलो करना चाहते हैं। हालांकि, कई बार ऐसा भी हुआ है कि स्टाइल के चक्कर में फिल्मी सितारों को सरेआम शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन 11 हसीनाओं के बारे में बताने वाले हैं, जो वॉडरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं।

परिणीति चोपड़ा

Bollywood Oops Moment
Parineeti Chopra

परिणीति भी दो बार वॉडरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी है। जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं कि परिणीति ने एक ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट टॉप पहना है, जिसमें उनका अंडर गारमेंट साफ दिखाई दे रहा है। वहीं, दूसरी तस्वीर में परिणीति ने ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है। उसमें भी उनका ब्रा साफ दिखाई दे रहा था।

श्रद्धा कपूर

Shraddha Kapoor
Shraddha Kapoor

श्रद्धा अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान ब्लैक कलर के गॉर्जियस आउटफिट में नजर आई थी। लेकिन, सीट पर बैठने के दौरान श्रद्धा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई और उनका अंडर गारमेंट कैमरे में कैद हो गया था।

सोनम कपूर

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

सोनम कपूर बॉलीवुड की फैशन आइकॉन मानी जाती है। लेकिन, एक फंक्शन के दौरान सोनम ने जंपसूट पहना था। मगर इस ड्रेस में वह बिल्कुल भी कंफर्टेबल फील नहीं कर रही थी और बार-बार अपनी ड्रेस को एडजस्ट करने की कोशिश कर रही थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

करीना कपूर खान

Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

करीना भी दो बार वॉडरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी है। एक फंक्शन के दौरान करीना ने खूबसूरत साड़ी पहनी थी। लेकिन ब्लाउज में उन्हें धोखा दे दिया था। उनके ब्‍लाउज की डोरी टूट गई थी। ऐसे में उन्‍हें सेफ्टीपिन का यूज करना पड़ा था। वहीं, दूसरी तस्वीर में आप देख सकते है कि करीना ने ओवर – साइज कट ड्रेस पहना है, जिसमें उनका अंडर गारमेंट साफ दिखाई दे रहा था।

आलिया भट्ट

Alia Bhatt
Alia Bhatt

फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के प्रोमोशन के दौरान जब वरुण ने आलिया को गोद में उठाया था, तब आलिया का अंडर गारमेंट कैमरे में कैद हो गया था। इसी का साथ दूसरी तस्वीर में देख सकते हैं कि एक इवेंट के दौरान आलिया ने व्हाइट ड्रेस पहनी थी, लेकिन बैठते वक्त कैमरे में उनका ऊप्स मोमेंट कैप्चर हो गया था।

कटरीना कैफ

Katrina Kaif
Katrina Kaif

कटरीना कैफ भी वॉडरोब मालफंक्शन का शिकार हो चुकी हैं। फिल्म के प्रोमोशन के दौरान कटरीना ने इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनी थी कि बार-बार वह अपने कपड़ों को एडजस्ट कर रही थी। लेकिन, यह सारे मोमेंट कैमरे में कैद हो गए थे।

रकुल प्रीत

Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh

रकुल को भी एक बार ऐसी सिचुएशन का सामना करना पड़ा था, जब इवेंट में बैठने के दौरान उनके कपड़े ने उन्हें धोखा दे दिया था। शॉर्ट ड्रेस के चलते रकुल के अंडर गारमेंट्स दिखाई देने लगे थे।

गौहर खान

Gauhar Khan
Gauhar Khan

गौहर खान एक फैशन शो में वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हुई थी। यहां शो की शो स्टॉपर गौहर थी। रैंप वॉक के दौरान पीछे से गौहर का स्कर्ट फट गया था और उन्हें लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा था।

जैकलिन फर्नांडीज

Jacqueline Fernandes
Jacqueline Fernandes

जैकलिन एक अवॉर्ड फंक्शन में ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थी। लेकिन पीछे से जैकलिन के ड्रेस का हुक खुल गया था। जिसके बाद अभिनेत्री की मदद सोनम कपूर ने की थी।

रश्मिका मंदाना

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अपने क्यूट अंदाज़ के लिए काफी फेमस है। एक टॉक शो के दौरान रश्मिका ने येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। लेकिन, यहां वह मस्ती करते हुए ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। उनका अंडर गारमेंट कैमरे में दिखाई देने लगा था।

प्रियंका चोपड़ा

PriyankaChopra
PriyankaChopra

प्रियंका चोपड़ा फिल्म प्रमोशन के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी। प्रियंका ने यहां क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहनी थी, जिसमें उनका अंडर गारमेंट साफ दिखाई दे रहा था।

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां भले ही उप्स मोमेंट का शिकार हुई थी। लेकिन, इन सभी ने सिचुएशन को काफी बखूबी से संभाला था।



Leave a comment