googlenews
ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने लगाए अपने परिवार पर आरोप, बढ़ रहा है मतभेद
Breaking News
 
Bollywood News – इन दिनों बॉलीवुड के पॉपुलर रोशन परिवार में काफी दिक्कतें चल रही हैं। हाल ही में रितिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने अपने ट्विटर पर लिखा था, ‘नर्क में जीना जारी है…मैं थक चुकी हूं।’सुनैना ने अपने परिवार के बीच चल रहे मतभेदों को लेकर भी कई खुलासे किए थे। 
ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने लगाए
Bollywood News
 
क्यों हो रहा है सुनैना और उनके परिवार के बीच मतभेद?
कुछ दिनों पहले कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के एक ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी,रंगोली ने ट्विटर पर लिखा, सुनैना रोशन कंगना से मदद मांग रही हैं क्योंकि वो दिल्ली के एक मुस्लिम युवक से प्यार करती हैं। पिछले हफ्ते उनके परिवार ने एक महिला पुलिसकर्मी से उन्हें पिटवाया था। उनके पिता ने भी उनके ऊपर हाथ उठाया और उनके भाई उन्हें जेल भिजवाने की कोशिश कर रहे हैं।
twitter image of Sunaina Roshan
रंगोली ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि ‘मुझे डर है कि सुनैना की खतरनाक फैमिली उसे नुकसान पहुंचा सकती है इसलिए हम इस बात को सार्वजनिक कर रहे हैं, हमें समझ नहीं आ रहा कि सुनैना की कैसे मदद करें।’
 
सुजैन खान कर रही हैं रोशन परिवार का सपोर्ट
अब इन विवादों के बीच रितिक की एक्स वाइफ सुजैन खान और रोशन परिवार के सदस्य एहसान रोशन सपोर्ट में उतरे हैं। सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो रितिक के परिवार को लेकर चिंता जताती दिख रही हैं।
ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने लगाए अपने परिवार पर आरोप, बढ़ रहा है मतभेद..
Breaking News
 
सुजैन खान ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘ये परिवार मेरे बेहद करीब था और उस अनुभव के नाते मैं जानती हूं कि सुनैना एक बहुत प्यारी और केयरिंग इंसान हैं। जो इस समय दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं। सुनैना के पापा इस समय सेहत की गंभीर समस्या से गुजर रहे हैं। उनकी मां कुछ कहने में असमर्थ हैं।
सुजैन ने लिखा, कृपया परिवार को इस कठिन समय में सम्मान दें। हर परिवार कभी ना कभी कठिन समय से गुजरता है। मुझे यह कहने की जरूरत पड़ी क्योंकि मैं लंबे समय तक इस परिवार का हिस्सा रही हूं।
twitter image of Eshaan Roshan
Bollywood News - ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने लगाए अपने परिवार पर आरोप, बढ़ रहा है मतभेद.. 7
एक इंटरव्यू के दौरान सुनैना रोशन ने दावा किया है कि उनके पिता दिल्ली में रहने वाले एक मुस्लिम युवक के साथ उनके रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं। सुनैना ने कहा कि पिछले साल मुझे एक मुस्लिम लड़के से प्यार हुआ। हम फेसबुक पर मिले थे। मैंने उनका नंबर लिया लेकिन अपने फोन में सेव नहीं किया। मैं नहीं चाहती थी कि मेरे घरवालों को इस बारे में पता चले।सुनैना ने कहा, मैं ये चाहती हूं कि मेरा परिवार हमारे रिश्ते को स्वीकार करे। मैं इस वक्त उनसे शादी करने के बारे में नहीं जानती लेकिन मैं उनके साथ रहना चाहती हूं। लेकिन वह उसे स्वीकार नहीं कर सकते क्योंकि वह एक मुस्लिम युवक हैं।
 
रिपोर्ट की माने तो सुनैना ने इस इंटरव्यू में अपनी ज़िंदगी के हर उस पहलू को सामने रखा है जो आने वाले दिनों में इस विवाद को और बढ़ा सकता है। सुनैना ने अपने परिवार की ओर से परेशान किए जाने की बात कही है।
 
ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने लगाए अपने परिवार पर आरोप, बढ़ रहा है मतभेद..
Breaking News
 
रितिक रोशन के बारे में यह बोलीं सुनैना
सुनैना ने इंटरव्यू में रितिक रोशन के बारे में कहा कि इस मुश्किल घड़ी में उनके छोटे भाई रितिक ने भी उनका साथ नहीं दिया और उन्हें पैसो के लिए मोहताज़ कर दिया। सुनैना ने कहा कि रितिक ने मुझसे कहा था कि वह मुझे मुंबई में जहां मैं कहूंगी वहां एक घर लेकर देंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।