भारत का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दी टेलीकास्ट हो रहा है। ओटीटी हो या टीवी बिग बॉस के घर में एक चीज तो हमेशा परमानेंट रहती है वह है हंगामा। जब तक बिग बॉस के घर में हंगामा नहीं हूं तब तक मजा ही नहीं आता। बिग बॉस बिग बॉस हमेशा से ही सुर्ख़ियों में बना रहता है इसकी सबसे बड़ी वजह हंगामा ही है। साथिया के साथ भी बिग बॉस के फैन है तो आज की है पोस्ट बिल्कुल आपके लिए ही है।

 

 

आज के इस पोस्ट में हम एक खुलासा करने जा रहे हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में फिलहाल कुछ ज्यादा ही हंगामा मच रहे हैं। एक और जहां कनेक्शन टूट रहे हैं वहीं दूसरी ओर कोई अपना सामान बांध कर अपना बोरिया बिस्तर बांध कर शो छोड़कर जा रहा है। जी हां आपने सही सुना 10 साल आपको बता दें कि मशहूर गायक मिलिंद गाबा ने बिग बॉस का घर छोड़ने का फैसला कर लिया है। इसके पीछे की वजह क्या है यह तो आपको आगे ही पता चलेगा।

 

मिलिंद गाबा ने छोड़ा शो

ज्यादातर लोग यह सोच रहे होंगे कि ऐसे कैसे कोई बिग बॉस का शो छोड़कर जा सकता है लेकिन आपको बता दें कि इस बात का सबूत बिग बॉस ओटीपी का लेटेस्ट प्रोमो है। बिग बॉस के इस प्रोमो में घर के सदस्य सिंगर मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह की जगह प्रतीक सेजपाल और नेहा भसीन को वोट देते नजर आ रहे हैं।

 

नेहा-प्रतीक बने बॉस

आपको बता दें कि बिग बॉस के प्रोमो में घरवालों के फैसले की वजह से प्रतीक सेजपाल और नेहा भसीन अब घर के बॉस मैन और बॉस वूमेन बन चुके हैं। गौरतलब है कि पहले नेहा भसीन मिलिंद गाबा की कनेक्शन थी और प्रतीक अक्षरा का कनेक्शन थे। लेकिन अब दोनों के कनेक्शन में अदला-बदली हो गई है जिसकी वजह से ही बिग बॉस का माहौल काफी गर्म नजर आ रहा है।

 

मिलिंद का फूटा गुस्सा

साथ ही अब सिंगर मिलिंद गाबा के घर छोड़ने की बात पर गौर किया जाए तो आपको बता दें कि इसके पीछे की वजह भी नेहा और प्रतीक है। दरअसल जब घर के सदस्यों ने मिलिंद और अक्षरा की जगह प्रतीक और नेहा को वोट दिया तो इस बात पर मिलिंद को बहुत गुस्सा आया। इसके बाद मिलिंद का गुस्सा तो फूट आ जाओ प्रतीक और नेहा को घर का बॉस मैन और बॉस वूमेन बनाया गया। इस बात पर मिलिंद का गुस्सा फूट गया और उन्होंने तुरंत ही अपना सामान पैक कर लिया। इतना ही नहीं मिलिंद गाबा ने अपना पूरा बोरिया बिस्तर बांदा और बिग बॉस के घर के गेट पर जा बैठे। बता दें कि इस दौरान मिलिंद गाबा ने मेकर्स को धमकी भी दी कि वह बिग बॉस के गेट के बाहर जाना चाहते हैं। हालांकि मेकर्स ने उन्हें ऐसा करने की परमिशन नहीं दिया।

 

यह भी पढ़े।

 

परिवार के लिए इंश्योरेंस के साथ मेडिकल फंड भी कीजिए तैयार, ये टिप्स आएंगे काम

 

बॉलीवुड  संबधित हमारे लेख आपको कैसे लगे ? आप हमें अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com