बिग बॉस हमेशा ही एंटरटेनमेंट का पैकेज अपने साथ लेकर आता है साथ ही इस बार भी इसके एंटरटेनमेंट में कहीं से कहीं तक कोई कमी नजर नहीं आ रही है। हालांकि इस बार शो की होस्ट इन अभिनेता सलमान खान की जगह करण जौहर कर रहे हैं।

देश का सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय शो में से एक बिग बॉस हमेशा से ही सुर्ख़ियों में बना रहा है। जिसके चलते एक बार फिर बिग बॉस सुर्खियां बटोर रहा है। गौरतलब है कि बिग बॉस का हर एपिसोड धमाका और नोकझोंक से भरा हुआ रहता है। और यही वजह है कि बिग बॉस का हक एपिसोड सोशल मीडिया पर भी छाया रहता है। वही आपको पता है बिग बॉस का लेटेस्ट एपिसोड भी काफी धमाकेदार रहा। शो के लेटेस्ट एपिसोड में बात का बतंगड़ बना और देखते ही देखते इसने लड़ाई का रूप ले लिया।

गौरतलब है कि वैश्विक महामारी कोरोनावायरस की वजह से इस बार बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म वूट पर प्रसारित हो रहा है। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस को काफी नाम मिल रहा है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। बिग बॉस हमेशा ही एंटरटेनमेंट का पैकेज अपने साथ लेकर आता है साथ ही इस बार भी इसके एंटरटेनमेंट में कहीं से कहीं तक कोई कमी नजर नहीं आ रही है। हालांकि इस बार शो की होस्ट इन अभिनेता सलमान खान की जगह करण जौहर कर रहे हैं।

नेहा और दिव्या के बीच छिड़ा घमासान

वही आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के लेटेस्ट एपिसोड में नेहा और दिव्या के बीच जमकर घमासान छिड़ा। एक ओर जहां बिग बॉस ने सारे कनेक्शन खत्म कर दिए वहीं दूसरी ओर कंटेस्टेंट नहीं सोलो खेलते हुए अपने असली रंग दिखाएं। आपको बता दें कि लेटेस्ट एपिसोड में नेहा भसीन और दिव्या अग्रवाल के बीच काफी बड़ी तकरार हुई। दरअसल आपको बता दें कि यह है घमासान एक गंदे अंडरवियर की वजह से छेड़ा था। साथ ही इस मामले को देखते हुए अभिनेत्री गौहर खान भी काफी हैरान रह गई। साथ ही इस मामले में गौहर खान ने नेहा भसीन की तरफदारी करते हुए दिव्या पर गुस्सा निकाला।

गौहर ने कहीं यह बात

आपको बता दें कि गौहर खान भी बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट दे चुकी है। इसके अलावा गौहर खान बिग बॉस की फैन है और उसे रेगुलर फॉलो करती हैं। इसी कड़ी में दिव्या और नेहा के इस मामले के बीच गौहर खान ने ट्वीट किया। अभिनेत्री गौहर खान ने कहा कि, ‘पहली बार गंदा अंडरवेअर छोड़ देना गलती है। लेकिन खुद एक लड़की होने के नाते तुम दूसरी लड़की के लिए इसे इतना शर्मिंदगी भरा कैसे बना सकती हो? इसे ‘घटिया’ बोलकर, पब्लिक के सामने जाहिर करके उस लड़की को तुमने शर्मिंदगी महसूस करा दिया।’

क्या है मामले की जड़

साथ ही इस पूरे मामले की जड़ की बात की जाए तो आपको बता दें कि दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में बाथरूम एरिया में थी। इस दौरान उन्हें सामने वॉश बेसिन के पास एक गंदा अंडरवियर पड़ा मिला। जिसके बाद दिव्या ने शमिता से पूछा कि यह किसका है। जवाब के तौर पर शमिता ने कहा मुझे हटाना को बुलाती हूं और उन से पूछती हूं। इसके बाद मुस्कान ने कहा कि वह जिस ब्रांड का है उसे अक्षरा सिंह और नेहा भसीन पहनती है।

इस दौरान नेहा भसीन वहां पर आ गए और उन्होंने कहा कि वह उनका अंडरवियर है और वह उसे उठाना भूल गई थी। इसके साथ ही नहीं हो ने अपनी इस गलती पर सब से माफी मांगी और कहा कि उन्होंने वह धोने के लिए रखा था।

दिव्या पर भड़की नेहा

दिव्या नेहा की इस बात पर उन्हें घटिया बोला। जिसके बाद नेहा यह सुनकर भड़क गई और उन्होंने कहा कि, ‘मुझे हर चीज पर तुम्हारा एक्स्ट्रा ओपिनियन नहीं चाहिए। घर में तुम्हारा होना ही डिसगस्टिंग है। बहुत ज्यादा हो रहा है। मैंने इसे यहां धोने के लिए रखा था। तुम बहुत घटिया औरत हो। मैंने इसके लिए माफी भी मांग ली, फिर तुम इसका मुद्दा क्यों बना रही हो? यह छोटी चीज है, कोई बड़ी बात नहीं।’

दोनो ने उखाड़े गड़े मुर्दे

इसके बाद दिव्या अग्रवाल ने नेहा भसीन से कहा कि वह हमेशा ही भक्ति रहती है और उनका काम ही यही है। जिसके बाद दिव्या की इस बात का नेहा को बहुत ज्यादा बुरा लगा। जिसके बाद इस मामले में गड़े मुर्दे उखाड़ने लगे। दिव्या ने प्रतीक सहजपाल और नेहा के कनेक्शन को लेकर उन्हें खरी-खोटी सुनाई। आपको बता दें कि नेहा और दिव्या के बीच इससे पहले भी कई बार बहस बाजी हो चुकी है।

यह भी पढ़े

सौंदर्य की देखभाल के लिए प्राकृतिक उपचार

बॉलीवुड  संबधित हमारे लेख आपको कैसे लगे ? आप हमें अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com

Leave a comment