छोटे परदे के बड़े सितारे सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी मौत के बाद से ही पूरा बॉलीवुड गम में डूब गया है। हर तरफ मायूसी आज फैल गई है और सभी लोग उनके साथ बिताए पलों को याद कर रहे हैं। इसके बाद भी सोशल मीडिया पर भी लोग सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को शेयर कर रहे हैं। उनके फैंस और उनके साथ ही जिन्होंने उनके साथ काम किया है सभी उनके साथ की बातें याद कर रहे हैं जिससे हर एक इंसान की आंखों में आंसू आ रहे हैं।

 

गौहर खान

सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान का काफी पुराना रिश्ता है दोनों बिग बॉस में ही मिले थे और यहां से काफी अच्छे दोस्त बने। जिसके चलते गौहर खान ने भी एक रुला देने वाली पोस्ट शेयर की। अभिनेत्री ने सिद्धार्थ के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर की और साथ ही कैप्शन में लिखा कि, ‘मैंने आपको एक ऑडियंस की तरह देखा, फिर आपको एक दोस्त के रूप में पाया। ‘कलर्स टीवी’ और ‘बिग बॉस’ का शुक्रिया कि आपने मुझे एक शानदार इंसान से मिलाया।”

 

उन्होंने आगे कहा कि,’सिद्धार्थ शुक्ला, मैंने आपके साथ जो पल बिताए थे, उससे मुझे पता चला कि आप बच्चे जैसे थे, नरम दिल थे, केयर और प्यार करते थे।’ गौहर ने कहा कि सिद्धार्थ में जीतने की जिद्द थी। साथ ही, वे बहुत नटखट थे। जब उन्हें लगता कि उनकी गलती है, तो वे माफी मांगने से भी पीछे नहीं हटते थे। वे सबसे अच्छे से गले मिलते थे। उनमें एक अपनापन था। एक दमदार डील-डौल वाले सुंदर इंसान में प्यारा सा बच्चा छुपा बैठा था। गौहर ने आखिरी पोस्ट में कहा कि, ‘अपनी लाइफ की बहुत सारी प्यारी स्टोरीज मेरे साथ शेयर करने के लिए शुक्रिया। आपके साथ बिताए पल याद रहेंगे। मैं चाहती थी कि मुझे आपके साथ और समय बिताने का मौका मिलता! मैं प्रार्थना करती हूं कि आपकी आत्मा हमेशा मुस्कुराती रहे!’

 

राहुल महाजन

आपको बता दें कि राहुल महाजन भी सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीबी दोस्तों में से एक है। राहुल महाजन मैं भी अपना दर्द बयां करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा कि, “तुम्हारे साथ आध्यात्मिक जुड़ाव था, अभी तो बहुत वक्त साथ बिताना था, अब सिर्फ यादें रह जाएँगी। बहुत याद आओगे सिद्धार्थ! ॐ शान्ति” एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा,आप हमेशा हमारी यादों में जिंदा रहेंगे, अलविदा जब तक हम दोबारा मिलेंगे।

 

रश्मि देसाई

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई की भी आंखें इस खबर को सुनकर नम हो गई थी अब सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि, कभी-कभी जीवन जटिल हो जाता है लेकिन आज एक अनुस्मारक था कि हम सभी से कुछ बड़ा है। शब्दों का अब कोई मतलब नहीं है। यह लिखते ही मेरा दिल टूट जाता है – शांति से विश्राम करें। आपको बता दें कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला एक दूसरे के काफी करीब थे और दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे।

 

गुरमीत चौधरी

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता गुरमीत चौधरी ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को नम भरी आंखों से याद किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा कि, डूबना नहीं…..एक सितारा जैसा कोई दूसरा नहीं। भगवान उनके परिवार और उनके प्रशंसकों को शक्ति दे, जो उन्हें अपने परिजन की तरह प्यार करते थे! बहुत जल्दी चला गया भाई।

 

असीम रियाज

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और असीम बिग बॉस के फाइनल कंटेस्टेंट रहे। जिसके बाद सिद्धार्थ के हाथों बिग बॉस के ट्रॉफी रखी गई। बिग बॉस के दौरान ही दोनों की दोस्ती बहुत गहरी हो गई थी। असीम ने अपने दर्द को बयां करते हुए कहा कि मैं आपसे स्वर्ग में मिलने वाला हूँ भाई…

आर आई पी सिद्धार्थशुक्ल: सत्यापित। एक और पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने सुबह सपना देखा था कि बिग बॉस की यात्रा…. और मैंने देखा कि सिद्धार्थ की बीबी क्लिप देखने के बाद वह आया और मुझे गले से लगा लिया। मुझे अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है, दूसरी तरफ मिलते हैं SiD। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर असीम को लाखों लोग हिम्मत दे रहे हैं। सब जानते हैं कि असीम सिद्धार्थ के बहुत करीबी थे और उनकी मौत से असीम को सबसे बड़ा झटका लगा है।

 

यह भी पढ़े।

 

Travelling- यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन से ट्रैवलिंग के समय कैसे बचें

 

बॉलीवुड  संबधित हमारे लेख आपको कैसे लगे ? आप हमें अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेेजें। आप फैशन संबंधी टिप्स व ट्रेंड्स भी हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com