googlenews
अनुपमा के जीवन में आएंगी नई चुनौतियां: Anupama Update
Anupama Serail Update

Anupama Update: सीरियल अनुपमा का ट्रैक इन दिनों लोगों को काफी पसंद आ रहा है। क्योंकि हमेशा से चट्टान की तरह रहने वाली अनुपमा के जीवन मे एक बार फिर उलझने बढ़ती दिखाई दे रही है। शो में जहां अनुपमा वनराज से तलाक लेकर अनुज से शादी कर अपने जीवन मे आगे बढ़ चुकी हैं,उनके जीवन की उलझने कम होती दिखाई नहीं देती हैं। इन दिनों अनुपमा रिश्तों की उलझनों में फंसी दिखाई दे रही हैं। क्योंकि एक तरफ उनका ससुराल है तो एक तरफ अनुपमा की खुद की बेटी है,जो समय-समय पर अनुपमा की परीक्षा लेती रहती है और बात-बात पर अपनी माँ को ताने देती है।

स्वीटी ने किया घर वालों को इमोशनल ब्लैक मेल

सीरियल अनुपमा में अनुपमा की बेटी स्वीटी शादी कर चुकी है। घर वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर और सबसे छुपा कर स्वीटी ने अनुपमा की जेठानी के भाई से शादी रचा ली है। ऐसे में सीरियल में नया ट्विस्ट आ चुका है। स्वीटी के पापा यानी कि वनराज शाह ने गुस्से में अपनी बेटी स्वीटी को घर से निकाल दिया है। ऐसे में स्वीटी अपनी माँ अनुपमा के ससुराल में जाकर रहने लगी है। अब वो अनुपमा के कहने पर भी अपने घर जानें तैयार नहीं है। चूंकि स्वीटी अत्यधिक महत्वकांक्षी है। उसे अपनों में रहना पसंद नहीं। अनुपमा के ससुराल की चकाचौंध के पीछे स्वीटी अपनों से दूर होती जा रही है। यहाँ तक के अपने भाइयों समर और तोषु के समझाने पर भी स्वीटी को कोई फर्क नही पड़ता है। वो तो बस अनुपमा के सामने अपने तीर चलाती रहती है।

अनुपमा और स्वीटी में हुई बहस

सीरियल अनुपमा में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। स्वीटी की शादी को परिवार से हरी झंडी तो मिल गयी लेकिन इसके साथ ही नया ड्रामा शुरू हो गया। क्योंकि स्वीटी की शादी को एक बार फिर से धूम-धाम से किया जाएगा। जिसके लिए स्वीटी ने कई सपने सजा रखें हैं। स्वीटी अपनी शादी को डेस्टिनेशन वेडिंग के रूप में करना चाहती है। जिसके लिए अनुपमा बिल्कुल भी तैयार नही है।शादी में होने वाले खर्चों को लेकर अनुपमा और स्वीटी में तेज बहस हुई। स्वीटी ने शादी को धूम धाम से करने की इक्छा जताई,जिसमें लाखों का खर्चा बैठ रहा है। इसपे अनुपमा ने जब स्वीटी से कहा कि उसके पिता इतने अमीर नहीं है कि वो इतनी धूम धाम से डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते है। इस बात पर स्वीटी ने कहा मेरे पिता अमीर नहीं तो क्या आप तो अमीर हैं,और आप पर मेरा हक है। ऐसे में अनुपमा ने स्वीटी को फंटकार लगाते हुए कहा कि जब तूने भाग कर शादी कर ली थी तो क्या इस बात को जानने का हक मेरा नही था? इस बात पर स्वीटी और अनुपमा में लंबी बहस होती है। बातों ही बातों में अनुपमा स्वीटी को फंटकारते हुए उसे गिरगिट भी कह देती है।

अनुपमा कर रही है एमबीए की पढ़ाई

सीरियल अनुपमा में एक बार फिर से दर्शकों को नया ट्रैक देखने को मिलेगा। आगे आने वाले एपीसोड में अनुपमा की एक नई जर्नी,एक नया सफर देखने को मिल सकता है। सीरियल अनुपमा में अनुपमा के किरदार को टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली निभा रही हैं। जो कि देश की महिलाओं के लिए एक प्रेरणा बन चुकी है। सीरियल में आगे आने वाले दिनों में नए तरह का ड्रामा देखने को मिलेगा। क्योंकि अब अनुपमा अपनी जिन्दगी में एक बार फिर कुछ नया करने जा रही है। अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली शो में एक बार फिर से अपनी पढ़ाई शुरू कर चुकी है। सीरियल में जब अनुपमा ने एमबीए की पढ़ाई करने का फैसला लिया तो घर वालों को ये बात कुछ जमी नहीं। लेकिन आखिरकार घर वालों को अनुपमा के फैसले के आगे झुकना ही पड़ा। घर वाले बात-बात पर अनुपमा को फंटकारते हैं,खास कर अनुपमा की सासु माँ। लेकिन जब कभी भी कोई अनुपमा को चुनौती देता है तो वो इसे सहज रूप से स्वीकारती है। ऐसा ही कुछ सीरियल में हुआ जब अनुज ने अपनी पत्नी यानी की अनुपमा को ये कह दिया कि ये काम तुम्हारे बस की बात नही,तो बस अनुपमा ने अपनी पढ़ाई को आगे जारी करने का फैसला कर लिया।

Leave a comment