adipurush

Adipurush News: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदि पुरुष इस समय लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और फिलहाल इसका प्रमोशन चल रहा है। रीलीज से पहले अब मेकर्स की ओर से एक बड़ा ऐलान किया गया है, जिसे सुनने के बाद फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

मेकर्स का बड़ा फैसला

आदि पुरुष के मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है और बताया है कि स्क्रीनिंग के दौरान हर थिएटर में एक सीट खाली रखी जाएगी। ये सीट भगवान हनुमान के लिए रखी जाएगी और ऐसा भगवान के प्रति लोगों की आस्था का जश्न मनाने के लिए किया जा रहा है।

मेकर्स का कहना है कि जहां भगवान राम का नाम लिया जाता है, वहां हनुमान जी प्रकट होते हैं। यह हमारा विश्वास है और इसी आस्था का सम्मान करते हुए फिल्म की हर स्क्रीनिंग के दौरान एक सीट बिना बेचे रिजर्व रखी जाएगी। राम के सबसे बड़े भक्त को सम्मान देने की शुरुआत हम अज्ञात तरीके से कर चुके हैं। हम भगवान हनुमान की मौजूदगी में आदिपुरुष को भव्यता के साथ देखना चाहते हैं।

500 करोड़ में बनी फिल्म

फिल्म आदिपुरुष की बात की जाए तो यह ओम राउत के निर्देशन में तैयार की गई है और इसका बजट लगभग 500 करोड़ है। टीजर सामने आने के बाद इसका जमकर मजाक बनाया गया था। जिसके बाद मेकर्स ने फिर से काम किया और जब ट्रेलर सामने आया तो लोग इसके दीवाने हो गए और बेसब्री से रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

पैन इंडिया होगी रिलीज

फिल्म आदिपुरुष को देशभर में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाने वाला है। इसमें प्रभास भगवान राम और कृति सेनन माता सीता के अवतार में नजर आएंगी। रावण का किरदार सैफ अली खान निभाएंगे और हनुमान का रोल मराठी एक्टर देवदत्त नागे निभा रहे हैं। लक्ष्मण के रोल में सनी सिंह नजर आएंगे।