विकी डोनर, बदलापुर, काबिल जैसी फिल्मों से इंडस्ट्री और लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली  यामी गौतम अपने फिटनेस को लेकर शुरू से सजग रही हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोल डांस करते हुए अपना एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है और लिखा है, ‘मेरे सारे पहली बार किए गए चीज़ों में से एक ये भी है।’ यामी ने कुछ ही दिनों पहले सेलिब्रिटी टीचर आरिफा भिंडरवाला की पोल डांसिग क्लास जॉइन की है।
 



 
अपने एक बयान में यामी ने कहा भी कि पोल डांसिंग की शुरुआत उन्होंने इसलिए की है क्योंकि वो फिटनेस और डांस दोनों बेहद पसंद करती हैं। पोल डांसिंग से न सिर्फ आप अपनी फिटनेस की क्षमताओं को समझ सकते हैं, बल्कि इससे डांसिंग भी अच्छी होती है। ये डांस फॉर्म आपके फिटनेस लेवल को चैलेंज करता है और इसलिए मुझे लगा कि मैं इसे करके देखूं। इससे पहले तो मैंने कभी लाइफ में खुद को पोल डांस करते हुए इमैजिन नहीं किया था। यामी ने कहा कि अभी वो अपने साथ नए प्रयोग करना चाहती हैं और अपनी क्षमताओं को बढ़ाना चाहती हैं। 
पहले भी यामी अपने फैन्स के लिए वर्कआउट या डांस करते हुए कई वीडियो व फोटोज़ डाल चुकी हैं।
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on



 
यामी इन दिनों फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में अपने किरदार के लिए तैयारियां भी कर रही हैं। यामी फिल्म में एक लॉयर की भूमिका निभा रही हैं। बता दें यामी की ही तरह कुछ दिनों पहले जैकलिन फर्नैंडिस ने भी पोल डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था और ये वीडियो भी बहुत वायरल हुआ था।