हाल में ही हुए 68वें एमी प्राइमटाइम अवॉर्ड्स के दौरान प्रियंका चोपड़ा और थॉर, द ऐवेंजर्स और थॉर-द डार्क वर्ल्ड जैसी फिल्मों में लोकी की भूमिका से इंडियन व्यूअर्स के बीच मशहूर हुए टॉम हिडलस्टन ने स्टेज शेयर किया था। दोनों ने साथ में ब्रिटिश-अमेरिकन मिनी-सीरीज़ टीवी शो ‘द नाइट मैनेजर’ की निर्देशक  सुजैन बिएर को अवार्ड दिया था। लेकिन, स्टेज पर और बैकस्टेज में प्रियंका और टॉम की आपसी केमिस्ट्री और कंफर्ट देखकर इन कयासों ने जोर पकड़ लिया है कि ये दोनों एक दूसरे की कंपनी नॉर्मल से ज्यादा एंजॉय कर रहे थे।

एक वेबसाइट ने ये भी दावा किया है कि अवॉर्ड्स के बाद भी ये दोनों एक दूसरे से काफी देर बात करते रहे और एक ऐसा भी मौका आया जब कुछ क्षण के लिए इन दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ कर भी बातें की। इसी दौरान प्रियंका ने टॉम का बो भी एडजस्ट कर दिया। वैसे, प्रियंका और टॉम के बीच फ्लर्टिंग की खबरों के साथ ऐसी खबरें भी जोर पकड़ रही हैं कि जल्द ही टॉम प्रियंका स्टारर ‘क्वांटिको सीज़न 2’ में रोमांटिक एंट्री करने वाले हैं।
बता दें कि प्रियंका इन दिनों अपनी बहुचर्चित अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के सीज़न 2 में काम कर रही हैं, जबकि टॉम की मिनी सीरीज़ ‘द नाइट मैनेजर’ ने भी टीवी पर धमाल मचा दिया है।

ये भी पढ़े-

प्रियंका चोपड़ा के मेकअप टिप्स

बच्चों के लिए प्रियंका का ‘फेयर स्टार्ट’

प्रियंका के इन 5 बेस्ट किरदारों ने उन्हें बनाया सुपरस्टार

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर 

सकती हैं।