इस बात में शायद ही किसी को संदेह हो कि सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर ख़ान के लाड़ले बेटे तैमूर अली ख़ान बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड में से एक हैं और  यही वजह  है की सोशल मीडिया पर भी तैमूर हमेशा छाये रहते हैं। सैफ अली खान ने तो अपने एक इंटरव्यू में  कहा भी था की तैमूर की सोशल लाइफ उनसे कहीं ज्यादा हैप्पनिंग है। तैमूर अली खान कुछ दिनों से लंदन में मम्‍मी करीना कपूर खान और पापा सैफ अली खान के साथ छुट्टियां बिता रहे थे, जिसके चलते इंडिया में उनके फैंस ने उन्‍हें काफी मिस किया गया, लेकिन जैसे ही तैमूर इंडिया वापस आये, उनके पिक्स लेने के लिए मीडिया भी एक्टिव हो गयी। वहीँ बताया जा रहा है की मम्मी की गोदी में पहले तो तैमूर नींद में जाने की तयारी में थे, लेकिन जैसा की उसे भी बचपन से पेपराजी की आदत हो चुकी है, तो मीडिया को देखते ही वो भी एक्टिव हो गए। तैमूर को एयरपोर्ट पर माँ करीना के साथ कुछ इस अंदाज में देखा गया-





 

इस मौके पर करीना ने ग्रे कलर की टीशर्ट पहनी थी जिस पर लिखा था, गुड सिस्टर। वहीँ तैमूर ने येलो और ब्लू कलर का लोअर और टीशर्ट पहना था।



 

इन तस्वीरों में आप एक बार फिर से तैमूर की क्यूटनेस देख सकते हैं। कहते हैं बचपन हम सबके जीवन का सबसे खूबसूरत हिस्सा होता है। इस उम्र में न दुनिया की समझ होती है और न ही कोई फिक्र! ज़ाहिर है तैमूर को भी इस बात का अंदाज़ा नहीं होगा कि वो कितने पॉपुलर हैं।