googlenews
Alia Bhatt
इन दिनों लिव इन रिलेशन में अपने पार्टनर के साथ रहना आम बात सी हो गई है। खासतौर से मेट्रो सिटीज़ में शादी किए बिना अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के साथ एक ही घर में साथ रहने का ट्रेंड ज्यादातर युवा अपना रहे हैं।

 

 
ऐसे में बॉलीवुड में पिछले काफी दिनों से रिलेनशिप की खबरों के बीच घिरे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी लिव इन रिलेशनशिप को अपना सकते हैं। जी हाँ, सूत्रों के अनुसार रणबीर कपूर की माँ, यानी नीतू कपूर ने अपने बेटे को आलिया के साथ लिव इन में रहने की सलाह दी है।
 

 

ऐसा वह दोनों इसलिए करना चाहते हैं ताकी शादी से पहने एक-दूसरे को अच्छे से जान लें। रणबीर फिलहाल अपने पैरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ रह रहे हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर की मां नीतू ने ही रणबीर को आलिया के साथ शिफ्ट होने के लिए कहा है । नीतू ने रणबीर से कहा है कि वो आलिया के साथ शिफ्ट होने के लिए एक नया घर ढूंढ लें ।

 

बता दें कि आलिया भट्ट ने हाल ही में मुंबई में एक नई प्रॉपर्टी खरीदी है । तभी से ये खबर आने लगी थी कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर के साथ रहेंगी । इसके अलावा आलिया ने रणबीर के साथ मिलकर एक और प्रॉप्रर्टी खरीदी है । यहां वो अपना प्रोडक्शन हाउस खोलना चाहती हैं । जिसका नाम सनशाइन प्रोडक्शन होगा ।
 
खैर यह तो हो गई बॉलीवुड की बात पर आपका लिव इन रिलेशनशिप के बारे में क्या कहना है यह हमें जरूर बताएं।