16 जून को दुनियाभर के लोगो ने अलग-अलग तरीकों से फादर्स डे सेलिब्रेट किया तो बॉलीवुड सेलेब्स इसमें कैसे पीछे रहते? देखिए फादर्स डे पर कैसे बी-टाउन के सितारे किया अपने पापा को विश…

 

 
करण जौहर: हमें इस बात के एहसास के लिए पिता की आवश्यकता पड़ती है कि बच्चे पैदा करने की क्षमता आपको एक आदमी नहीं बनाता है बल्कि उसे बड़ा करने का साहस उसे एक पुरुष बनाता है…हैप्पी फादर्स-डे।
 

 

संजय दत्त : इन खूबसूरत बच्चों के लिए खुद को एहसानमंद और गर्वित महसूस करता हूं जिन्होंने मेरी जिंदगी को अर्थ और उद्देश्य दिया है। हर रोज मैं उनके लिए उतना ही अच्छा पिता बनने की कोशिश करता हूं जितने कि मेरे पिता मेरे लिए थे! हैशटैग प्राउड डैड हैशटैग प्राउड फादर्स-डे।

 

 
सलमान खान : हैप्पी फादर्स-डे डैडी।

 

 
सोनाक्षी सिन्हा : मेरे हैंडसम पापा और अन्य सभी पापा, डैड, अब्बू, दादा, बाबा, बाबू को हैप्पी फादर्स-डे।

 

अनुष्का शर्मा : आप एक लड़की के सबसे कूल पिता और सबसे अच्छी प्रेरणा हैं। मुझे हमेशा सही काम करने चाहे वह कितना ही कठिन क्यों न हो और परिस्थिति जो भी हो, की सीख देने के लिए आपका धन्यवाद…आपको बहुत प्यार पापा। हमेशा के लिए मेरे हीरो।

 

 
वरुण धवन : बाप बाप होता है। मुझे जब मेरे पिता प्यार से थप्पड़ मारते हैं तो मुझे सबसे अच्छा लगता है, आपके  क्या ख्याल है।

 

आशुतोष गोवारीकर : मेरे पिता! मेरे लाइटहाउस! मेरा सबसे बड़ा सहारा!  हैप्पी फादर्स-डे डैड!  हैप्पी फादर्स-डे।
 
 

 

बिपाशा बसु : आप इतने प्यारे क्यों हो पापा? हैप्पी फादर्स-डे।

 

 
अर्जुन कपूर : हमारे फैमिली के सबसे कूल कपूर। मुझे फिल्में इसलिए पसंद है, क्योंकि मैंने उन्हें आपकी आंखों से देखा…एक पारिवारिक आदमी, एक सच्चा दोस्त और एक कम्प्लीट मैन। हैप्पी फादर्स-डे।