हाल ही में कपिल शर्मा का तीखे अंदाज में अंग्रेजीपंति को अंगूठा दिखाने वाला वीडियो खूब वायरल हुआ था। कोई सन्देश हो ,या कटाक्ष ,ख़ुशी की बात हो या दुःख की कपिल को पता है कि किस तरह ,किस बात को लोगों तक पहुंचाना है।कोई विज्ञापन हो या शार्ट फिल्म कपिल हर गंभीर मुद्दे को भी अपने शब्दों से हल्का बना देते हैं। यही वजह है कि उनका शो लोगों के लिए अपनी टेंशन दूर करने का जरिया बन गया है। 

 

ऐसा ही कुछ करते नजर आ रहे हैं कपिल इस वीडियो में –

देखिये कैसे इस वीडियो में कपिल एक सेल्समेन के रूप में एक कार का क्या मजेदार विवरण दिया। साथ ही अपनी कार बेचते हुए एक खूबसूरत लडकी को पटाया ,नेताजी को हंसाया और लोगों को कैसे बातों ही बातों में एक सन्देश भी दे दिया कि अपनी छोटी-छोटी चीज़ों को बड़ा न बनाए।इतना ही नहीं देखिये कैसे कपिल के कहने पर कि ”जिंदगी का सफर हो या रास्ते का पसंद तो अपनी होनी चाहिए ”, एक लड़की जो अपने लिए लड़का ढूंढ रही है वो कपिल की ये बात सुनकर पैसे वाले लड़के की जगह कार को चुनती है –

 

 

 

 

शो में भी कुछ ऐसा ही हुआ-

 

वैसे पिछले हफ्ते भी सिद्धू जी के साथ भी हँसते-हंसाते जिस तरह कपिल ने चुटकियां लेते हुए सवाल पूछे और राज़ की बातें उगलवाई ,वहां बैठे लोगो की हंसी नहीं रुक रही थी। इस हफ्ते कपिल का शो देखना ना भूले क्योंकि इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में आने वाले है सुल्तान यानि सलमान खान। जाहिर सी बात है कि मजा दुगुना होगा ही ।

 

ये भी पढ़े-

”अब रोबोटिक्स देगा बच्चों के सपनों को नई उड़ान ”

कैसा था दिव्यांका का प्री वेडिंग शूट-देखे इन तस्वीरें में

सुपर डांसर में शिल्पा शेट्टी के साथ होंगे गीता कपूर और अनुराग बासू

अपने घर की लेडी डॉन मैं ही हूँ-उर्वशी शर्मा

सरदर्द से निजात पाने के प्राकृतिक तरीके

गृहलक्ष्मी ऑफ़ द डे रिम्मी के काजल

 

आप हमें फेसबुकट्विटरगूगल प्लस और यू ट्यूब चैनल पर भी फॉलो कर सकते हैं।