Anushka Sharma
अनुष्का शर्मा को इटली बहुत पसंद है। यह उनका फेवरेट हॉलीडे डेस्टिनेशन है। इटली बहुत खूबसूरत है और वहां के होटल, चर्च, शापिंग, मॉल वहां की खूबसूरती को ओर भी बढ़ाते हैं। अनुष्का की फिल्म दिल धड़कने दो की शूटिंग भी इटली में ही हुई थी। तब उन्हें इटली में बिताने के लिए काफी वक्त मिला था और उन्होंने उस समय अच्छे से इटली घूमा था। जब भी अनुष्का को शूटिंग से समय मिलता वो इटली के खूबसूरत बीच पर घूमते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती।
 
वेनिस है पसंद 
इटली में वेनिस घूमना भी अनुष्का को पसंद है। दरअसल चारों और पानी से घिरा यह शहर बहुत ही रोमांटिक है। अपने र्पाटनर के साथ किसी खूबसूरत जगह घूमने के लिए यह जगह बेस्ट है। यहां अनुष्का को गंडोला राइड बेहद अच्छी लगती है। जिसमें की बोट में बैठकर पूरा शहर घूम सकते हैं जोकि पानी पर बसा हुआ है। इस शहर की गलियों में हर तरफ बस प्यार ही बहता है। कुछ लोगों का मानना है कि महान लेखक शेक्सपीयर को अपनी कहानियों की प्रेरणा इटली के शहर वेरोना से ही मिलती थी। फिर अनुष्का ही इससे अछूती कैसे रहती आखिर ,वे भी तो विराट के साथ प्रेम की इसी नईया में सवार थी सो कर लिया फैसला कि शादी करेंगी तो इसी रोमांटिक इटली में।
 
बोर्गो फिनाशिटो रिसॉर्ट में की शादी
 
इटली के बोर्गो फिनोशिटो रिसोर्ट में उन्होंने शादी की। यह रिसोर्ट सबसे महंगे होटलों में शामिल है। यह रिसोर्ट मिलान शहर से करीब चार से पांच घंटे की दूरी पर है।
 
फूड और शॉपिंग करना भी है पसंद
 
इटली का ही एक छोटा सा शहर है फलोरेंस जहां का प्राकृतिक सौंद्रर्य अनुश्का को बहुत भाता है। वहां का बोबोली गार्डन खूबसूरत बगीचों में से एक है और अनुष्का को इस बगीचे की सैर करना बहुत पसंद है। इटली का पास्ता और पिज्जा अनुश्का को विशष रूप से पसंद है। वैसे भी वह इटैलियन खाने की दीवानी है और वह फिर इटली आकर तो उसका स्वाद ओर भी बढ़ जाता है। जब बात शापिंग की जाए तो इटली का फलोरेंस शहर शापिंग के लिए खास है। यहां बहुत से फैशन आउटलेट्स, लग्जरी बुटीक्स, वर्कशाप, ओपन एयर मार्केट भी है। यहां इटेलियन लैदर फैक्टरी भी है जहां के पर्स बहुत पसंद किए जाते हैं।इटली के परफयूम भी अनुश्का की शॉपिंग लिस्ट में हमेशा शामिल रहते हैं। अनुष्का के द्वारा इटली से शापिंग की गई यही सब चीजें भारत में आकर उनका स्टाइल आइकॉन बन जाती है। इटली की वाइन भी विशेष तौर पर भारतीयों के द्वारा पसंद की जाती है। इटली के शहर फलोरेंस, रोम, वेटिकन सिटी, कोलोसियम, टेवी फाउंटेन, मिलान शहर इन सभी जगहों पर अनुष्का घंटो समय बिताती हैं।