सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बाॅलीवुड में अपना मुकाम हासिल करने के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी अपने दर्शकों का दिल जीतने में पीछे नहीं रहती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों सारा अली खान की फोटोज जमकर वायरल हो रही है। सारा की इन फोटोज को उनके फेंस काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल सारा अली खान इन दिनों अपने भाई इब्राहम के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हुई है। ये फोटो भी इसी दौरान ली गई है। मालदीव से सारा ने काफी बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इन फोटोज में सारा का ये सिजलिंग अवतार देखकर फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद बोल्ड बिकिनी फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ऑरेंज कलर बिकिनी में सारा समंदर किनारे अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीरों के साथ-साथ लोगों के ध्यान पोस्ट का कैप्शन भी खींच रहा है।

यहीं नहीं इस फोटो  के साथ साथ सारा का कैप्शन भी काफी वायरल हैै। लोगों को सारा कायह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-विटामिन सी का डेली डोज। सारा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही धूम मचा रही है। बुलेट ट्रेन से भी तेज रफ्तार के साथ सारा की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इसके साथ ही सारा की फोटोज पर लाइक और कमेंट की भी होड़ लग गई है। हालांकि सारा की इतनी बोल्ड फोटो इससे पहले कभी भी सोशल मीडिया पर नहीं आई। ऐसा पहली बार हुआ है जब सारा ने बिकिनी में इस तरह से पोज दिया हो, इससे पहले भी वह कई बार बिकिनी फोटोज शेयर कर चुकी हैं।

इसके अलावा सारा आए दिन अपने भाई और मां के साथ भी अपने फोटो सोशल मीडिया पर डालती रहती है। इससे पहले ही सारा ने अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरों को शेयर किया था जिसमें वह अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पहुंची थीं। सारा ईश्वर-अल्लाह दोनों पर काफी विश्वास करती हैं। वह कभी अपनी मां के साथ मंदिर तो कभी दरगाह आदि धार्मिक स्थानों में नजर आ जा हैं।

काम की बात करें तो सारा अपने काम के प्रति भी काफी सीरियस है। कुली नंबर वन के फ्लाॅप होने के बाद अब सारा आनंद एल राय के निर्देशन में बनी मूवी अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी।

यह भी पढ़े। 
आपको हमारे ब्यूटी टिप्स कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं हमें जरूर भेजें। ब्यूटी-मेकअप से जुड़े टिप्स भी आप हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com