googlenews
Celebrity Makeup Tips
Celebrity Makeup Tips

Celebrity Makeup Tips: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की लाड़ली सोनम कपूर बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री है। हालांकि सोनम ने बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं किया लेकिन फिर भी उन्होंने बहुत कम समय में अपना नाम बना लिया था। सोनम कपूर ज्यादातर अपने फैशन सेन्स ‘ के लिए जानी जाती है। उनका हर स्टाइल उनके फैंस को काफी पंसद आता है। सोनम कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अपने फैन्स के साथ अक्सर अपनी जिंदगी से जुडी चीजें शेयर करती रहती है। सोनम की फोटोज और वीडियोस पर लाखों लाइक्स आते है।

वहीं अगर आप के घर में कोई फंक्शन है या आप कहीं पार्टी में जा रही है और अपने लिए कुछ ऐसे लुक्स ढूंढ रही है जो आपको अट्रैक्टिव बना दे, तो आज की यह पोस्ट आपके लिए ही है। आज हम आपको इस पोस्ट के जरिए सोनम कपूर के बेस्ट लुक्स बताने जा रहे है। आप भी सोनम कपूर के लुक्स से इंस्पिरेशन लेकर अट्रैक्टिव दिख सकती है। सोनम कपूर का फैशन सेन्स काफी अच्छा है हालांकि कभी-कभी वो उनके अतरंगी फैशन सेन्स की वजह से ट्रोल जरूर होती है। लेकिन बावजूद इसके वो अपने हर अंदाज में सबसे अलग लगती है।

शाइनी शिम्मर

View this post on Instagram

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

जब भी बात मेकअप की आती है तो गोल्ड या फिर शिमरी स्टाइल दिमाग में सबसे पहले आता है। साथ ही इसकी खासियत यह है कि, अगर आप इसे अलग-अलग कलर्स पर ट्राई करे तो ये सबके साथ अच्छा लगता है। वहीं इस गोल्ड कलर की आई शैडो में सोनम कपूर स्टेटमेंट लुक दे रही हैं। उन्होंने इसके साथ सटल स्मोकी आई लुक रखा है। इस लुक को ट्राई करते हुए इस बात का ध्यान रखें कि स्मोकी आई लुक बहुत अधिक लिबरल ना लगे, बल्कि केवल गोल्ड को अच्छे से ऑफसेट करे। सोनम कपूर का यह लुक वाकई बहुत ही अलग है।

विंटेज वाइब

View this post on Instagram

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

अगर आप किसी “रेट्रो” थीम पार्टी में जा रहे है और आप 90 के दशक की एक्ट्रेस जैसा लुक ट्राई करना चाहते है तो सोनम का यह लुक ट्राई कर सकती है। सोनम का यह लुक एक डुअल कलर आई मेकअप है, जिसमें अंदर की तरफ लाइट शेड और बाहर की तरफ डल ब्लैक टोन का इस्तेमाल किया जाता है, ताकि आपको एलिगेंट विंटेज वाइब्स मिलें। इसके साथ ही आप थोड़ा सा ब्राउन शिमर अंदर और ब्रोज़ के पास भी हल्का ब्राउन शिमर लगा सकती हैं। वहीं सोनम ने इस लुक में बहुत अधिक शिमरी ब्राउन को हल्के शिमरी ब्लैक शेड के साथ अप्लाई किया है और इसे स्ट्रॉन्ग आईलैश और ब्रो के साथ कंप्लीट किया है। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर के लिपशेड भी कैरी किया है।

साइड स्मोकी

View this post on Instagram

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम ट्रेड के साथ चलने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। सोनम यह बखूबी जानती है कि क्या ट्रेंड चल रहा है। जिसके चलते इस लुक में सोनम ने ट्रेंडी साइड आई स्मोकी लुक दिया है। आप अपने इस तरह के आउटफिट के साथ स्मोकी साइड स्टाइल आई मेकअप लुक ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए पहले आप शिमरी पिंक शेड आईलिड्स पर और आंखों के नीचे लगाएं। इसके बाद डी ग्रे शेड को अपनी आखों के साइड में और नचे की तरफ लगाएं और स्मोकी लुक पाने के लिए इसे अच्छे से स्मज कर लें। इसके साथ उन्होंने सोफ्ट पिंक लिपस्टिक लगाई है जो उनके लुक को बैलेंस करती है।

विंक आई मेकअप

View this post on Instagram

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

विंक आई मेकअप लुक एक ऐसा लुक है, जिसे आप फेस्टिवल से लेकर मैरिज तक और मार्किट से लेकर ऑफिस तक कही भी ट्राई कर सकती हैं। आप इसे किसी भी आई शैडो या न्यूड आई के साथ भी ट्राई कर सकती हैं। वहीं सोनम कपूर ने अपने इस विंग्ड आई लुक में डीप ब्राउन टोन कॉरल शेड की आइशैडो को ब्लैक वाइड विंग्ड आईलाइनर के साथ पेयर किया है। उन्होंने अपने लाइनर को मीडियम थिकनेस दी है और लिड और आंखों के नीचे इसे एक दम पतला रखा है। इसके साथ उन्होंने लिप्स को भी कॉरल शेड की लिपस्टिक के साथ कैरी किया है। सोनम कपूर एक यह लुक आप कही भी ट्राई कर सकती है।

येलो आईशैडो

View this post on Instagram

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

अगर आप कुछ अलग और अट्रैक्टिव ट्राई करना चाहती है तो सोनम कपूर का यह लुक आप ट्राई कर सकती है। आप सोनम की तरह येलो कलर का आईशैडो अप्लाई कर सकती हैं। इस लुक में सोनम में मल्टीकलर आउटफिट के साथ येलो शेड कैरी किया है। इसके साथ सोनम ने लैशेज को भी हैवी लुक दिया है। वहीं अपने इस लुक के साथ उन्होंने लिप्स को न्यूड रखा है।

यह भी पढ़े। 
Celebrity Fashion - फैशन सेन्स को लेकर फिर सुर्खियों में आए रणवीर सिंह, ट्रोलर्स ने किया ट्रोल
आपको हमारे ब्यूटी टिप्स कैसे लगे? अपनी प्रतिक्रियाएं हमें जरूर भेजें। ब्यूटी-मेकअप से जुड़े टिप्स भी आप हमें ई-मेल कर सकते हैं- editor@grehlakshmi.com