googlenews
Relationship Tips: बासी होते रिश्ते को इस तरह करें मजबूत
Don't ignore beauty

रंग-बिरंगे या कलर्ड आईलाइनर आजकल ट्रेंड में है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेस तक कलर्ड आईलाइनर का इस्तेमाल कर रही हैं। तो अगर आप भी किसी पार्टी या फैमिली फंक्शन का हिस्सा बनने जा रही हैं तो कलर्ड आईलाइनर को ट्राई कर सकती हैं।

ग्रीन आईलाइनर

Beauty Tips : यह आईलाइनर भी अपने आप में एक खास लुक देता है। इसे भी आप चाहें तो सिंपल तरीके से लगा सकती हैं या फिर इसे और रंगों के साथ मिलाकर भी लगा सकती हैं। आप चाहें तो इसे लगाने के बाद आईशैडो का इस्तेमाल करके एक रेनबो लुक दे सकती हैं।

इस लुक को भी आप किसी पार्टी या शादी के फंक्शन में कैरी कर सकती हैं। ध्यान रहे कि जब भी कोई आईलाइनर इस्तेमाल करें तो मेकअप हमेशा लाइट रखें, क्योंकि ज्यादा हेवी मेकअप आपके
आईलाइनर लुक को खराब कर सकता है।

नेक्स्ट लेवल येलो आईलाइनर

अगर आप अपने आई मेकअप में कुछ अलग करना चाहती हैं तो येलो आईलाइनर जरूर ट्राई करें। यह आपके पूरे लुक को नेक्स्ट लेवल पर ले जाएगा। येलो लाइनर को कई तरह से लगा सकती हैं, जैसे- पहले ब्लैक लाइनर लगाएं फिर इसके बिलकुल ऊपर ही आप येलो लाइनर की ओवर लाइनिंग करें।

वैसे आप पहले येलो लाइनर लगाकर इसके ऊपर ब्लैक आईलाइनर लगाएं। दोनों ही तरीके आपको बिल्कुल अलग लुक देंगे। ऐसे ही आप ऊपर के लैश लाइन पर ब्लैक और नीचे की लैश लाइन पर येलो आईलाइनर भी ट्राई कर सकती हैं।

डबल शेड

क्लासिक कैट आई लुक ट्रेंड में बना रहेगा। ऐसे में आप दो शेड्स के आईलाइनर लगा सकती हैं। आंखों के ऊपर दूसरे रंग लगाएं। कैट आई के लिए आप पहले व्हाइट लाइनर लगाएं। वहीं उसके ऊपर इलेक्ट्रिक ब्लू, मजेंटा शेड्स या ग्लिटर के साथ आई मेकअप को कम्ह्रश्वलीट करें।

जादुई पर्पल

पर्पल आईलाइनर का इस्तेमाल करके आप अपनी खूबसूरती में चार-चांद लगा सकती हैं। पर्पल आईलाइनर को भी आप चाहें तो सिंपल तरीके से लगा सकती हैं या फिर ब्लैक लाइनर के साथ कैट आई लुक ट्राई कर सकती हैं। इस लुक में आप सबसे अलग लगेंगी। इसके अलावा अपने लुक
में जादुई बदलाव लाने के लिए पर्पल लाइनर के साथ थोड़ा-सा पिंक कलर मिक्स करके अपने लुक को और भी ट्रेंडी बना सकती हैं।

कूल और स्टाइलिश ब्लू

ब्लू आईलाइनर सबसे ट्रेंडिंग कलर है। यह आपको कूल और स्टाइलिश लुक देता है। इसको आप चाहें तो सिंपल तरीके से भी लगा सकती हैं। आप चाहें तो आईलाइनर को ब्लैक आईलाइनर के साथ मिक्स करके थोड़ा ड्रैमेटिक लुक भी दे सकती हैं। आप ऑफिस में भी इस लुक को अपना सकती हैं।

बोल्ड एंड क्लासिक रेड

पिंक के बाद रेड लड़कियों का सबसे पसंदीदा रंग होता है। अगर आप रेड आई लाइनर लगा रही हैं और आपको लगता है कि इस तरह आपका लुक काफी बोल्ड हो जाएगा तो परेशान न हों। आप इसे ब्लैक आईलाइनर के साथ लगा सकती हैं। यह लुक देखने में काफी अच्छा लगता है। अगर आप किसी पार्टी के लिए रेडी होना चाहती हैं और चाहती हैं कि आपकी आंखें एकदम अलग व खूबसूरत नजर आएं तो यह आईलाइनर बेस्ट है।

Leave a comment