How to Kiss with Tongue

क्या आप टंग किस (जीभ से किस) का सही तरीका जानती हैं? किस यानी कि चुंबन जोकि प्यार की अनमोल भाषा है। महिला हो या पुरुष अपने पार्टनर की बात उसकी आंखों से पढ़ सकते हैं और टंग किस उनके मन तक उतरने का एक जरिया है। जब एक दूसरे के होंठ आपस में टकराते हैं तो पूरे शरीर में तरंगों का संचार होता है और हजारों अनकहे शब्द एक दूसरे के मन के पार हो जाते हैं।

यदि आप वाकई कुछ अधिक रोमांस चाहती हैं तो चुंबन यानी कि किस आपके लिए एक आसान तरीका है जो बेहद ही रोमांटिक है। अपने होठों के द्वारा तो कई बार पार्टनर को चुंबन किया होगा या पार्टनर ने आपको स्पर्श? लेकिन क्या आप जानती हैं कि जीभ से भी आप किस कर सकती हैं? यदि नहीं तो यह लेख “How to Kiss with Tongue” आपके लिए ही है।

एक दूसरे के बीच जब सेक्स के समय आकर्षण नहीं होगा तो वह सिर्फ शरीर की जरूरत कहलाएगा। यदि आप चाहती हैं कि आप दोनों के बीच प्यार वाला सेक्स हो तो एक बार टंग किस करके देखें।

एक दूसरे के प्रति आकर्षण एक दूसरे के लिए तलब और साथ में टंग किस। हो सकता है आपको यह पढ़ने में थोड़ा अजीब लग रहा है। लेकिन सोचिए इस खूबसूरत रिश्ते की शुरुआत ही खूबसूरती के साथ हो तो रिश्ता कितना गहरा होगा। जब दो लोग नजदीक आते हैं तो उनके बीच की सभी दूरी मिटने में टंग किस का रोल सबसे अधिक रहता है। ऐसे में अगर आप मेक आउट प्लान कर रही हैं तो जीभ का प्रयोग सबसे बेहतर है।

एक बार ट्राई कीजिए और दोनों के रिश्ते को थोड़ा और तड़कीला भड़कीला बनायें। असल में केवल सिंपल किसिंग स्टाइल से ऐसा होना थोड़ा असंभव हो सकता है। लेकिन अगर आप थोड़ी बहुत हरकत करती रहेंगी तो आप अपने पार्टनर को कुछ ही सेकंड्स में उत्तेजित करने में सफल हो सकती हैं।

किस की तैयारी हो कुछ इस तरह

किस की तैयारी हो कुछ इस तर

आपको अजीब सा लग रहा होगा कि क्या इसकी भी तैयारी होती है? जी हां बिल्कुल। इस तैयारी का सिर्फ एक कारण है कि आप जब अपने इन रोमांटिक पलों को जियें । आपको और आपके पार्टनर को यह पल हमेशा याद रहें। हो सकता है कि आपकी सांसों में बदबू हो या आपने कुछ देर पहले कुछ खाया हो। इसलिए जब आप अपने पार्टनर के साथ प्यार की पींगे बढ़ाएं तो वह पल शर्मिंदगी में ना बदलें। 

  1. इसलिए आप माउथ फ्रेशनर का प्रयोग करें।
  2. अगर आपको माउथ फ्रेशनर का प्रयोग नहीं करना तो किसी अच्छे माउथवॉश का प्रयोग करें। 
  3. याद रखें की छोटी-छोटी बातें ऐसे में बहुत मायने रखती हैं इसलिए जहां तक संभव हो जीभ को साफ करें। 

कैसे करें जीभ से किस

कैसे करें जीभ से किस

जब दो लोग एक दूसरे से आकर्षित होते हैं और एक दूसरे के करीब आते हैं। तो सबसे पहले एक दूसरे की आंखों में झांकते हैं जिससे एक आकर्षण उत्पन्न होता है। फिर दोनों एक दूसरे के थोड़ा और करीब आते हैं। महौल बनता है एक दूसरे के चुंबन का लेकिन हम बात कर रहे हैं टंग किस की।

जिसके लिए आपस में एक दूसरे के लिए भावनाओं का होना जरूरी है बिना भावनाओं के आप अपनी जीभ से किस कर पाने में सक्षम नहीं रहेंगी।  इसके लिए दोनों लोगों को एक दूसरे के प्रति बेहद आकर्षण और प्यार होना जरूरी है। 

किस करते समय सहेजे उन पलों को

टंग किस करते समय सहेजे उन पलों को

 जब आप एक दूसरे को जीभ से किस करने वाले हो तो बिल्कुल भी जल्दी बाजी में पेश ना आएं। अपनी जीभ को थोड़ा ढीला छोड़ें आप जितना जल्दबाजी करेंगे उतना ही आपको यह पल मुश्किल लगेगा। यह एक दूसरे के प्यार में बहने का समय है । अपनी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का समय । अपने जज्बातों में उफनने का समय। न कि अपने जज्बातों को काबू करने का। आपस में जीभ टकराते ही आपके अंदर एक अलग फीलिंग पनपेगी।

अपने पार्टनर का साथ दें

अपने पार्टनर का साथ दें

टंग किस करते समय अपने पार्टनर का साथ दें । जब आपका पार्टनर मुंह खोले आप बहुत धीरे से उसके मुंह में अपनी जीभ करें। अपनी जीभ को रोल करें और अपने पार्टनर को भी ऐसा ही करने को बोले । लेकिन दोनों को ही इस समय बिल्कुल रिलैक्स रहना है। एक दूसरे को न कस के पकड़े न ही एक दूसरे पर कोई अधिक प्रेशर डालें। आप खुद भी अनुभव करें और पार्टनर को भी यही अनुभव कराएं कि आप इन पलों को जी रही हैं।

सही समय पर करें टंग का प्रयोग

सही समय पर करें टंग का प्रयोग

आप हर समय टंग किस नहीं कर सकतीं। माना आप हर समय इस बात के लिए कंफर्टेबल भी फील नहीं कर सकतीं। लेकिन आप जब भी टंग किस करें तो पहले अपने आपको मानसिक तौर पर तैयार रखें।

उन्हें थोड़ा बहुत आकर्षित करें

उन्हें थोड़ा बहुत आकर्षित करें

किस करते समय आप अपनी स्पीड का जरूर ध्यान रखें। एक बार अपनी जीभ को अंदर तो एक बार बाहर कर सकती हैं। इससे आप यह जान सकती हैं कि आपके पार्टनर सच में उत्तेजित हो रहे हैं या नहीं। इसके अलावा एक बार अपनी किस करने की स्पीड को बिल्कुल कम कर दें और एक बार बढ़ा दें। अगर वह कम करने के दौरान आपकी तरफ अधिक आकर्षित हो रहे हैं तो इसका अर्थ है आपकी यह ट्रिक कामयाब हो रही है।

उनकी जीभ के ऊपरी भाग को न भूलें 

उनकी जीभ के ऊपरी भाग को न भूलें

अगर आप सच में ही थोड़ा स्पाइस एड करना चाहती हैं तो आपको उनकी जीभ के ऊपरी भाग को लिक करना नहीं भूलना है। ध्यान रखें कि आप इस पल अधिक गड़बड़ भी न कर रही हों। पहले उन्हें एक स्वीट और छोटी सी किस दे और उसके बाद उनके मुंह के ऐसे भागों को अपनी जीभ से टच करें जो आज तक न किए गए हों। आप उनके होंठों के एक कोने से दूसरे कोने की ओर भी जा सकती हैं।

अधिक प्रेशर भी न डालें 

अधिक प्रेशर भी न डालें

हो सकता है इस दौरान आप उनके होंठों और मुंह को दांत से भी काट रही हों लेकिन इस दौरान आप को अपनी भावनाओं को थोड़ा काबू करना चाहिए। इस समय आपको उनकी जीभ या किसी भी अंग पर अधिक प्रेशर नहीं डालना है। सारी चीजों को सॉफ्ट और धीमी रखे। इससे उन्हें चोट आने से बच सकती है। बीच बीच में उन्हें यह भी दिखाएं कि आप कितनी जेंटल हैं। इससे उन्हें काफी अच्छा महसूस होगा।

अपने हाथों का भी प्रयोग करें

अपने हाथों का भी प्रयोग करें

 किसिंग करते समय आप सोच रही होंगी की हाथों का क्या काम। लेकिन यह आपके उन क्षणों को और हॉट बना सकता है। अगर आप कुछ समय के लिए अपने होठों को और जीभ को हटा कर अपने हाथ से उनके मुंह को पकड़ती हैं । तो उन्हें भी काफी उत्तेजना महसूस होगी। काफी सारे पार्टनर इस तकनीक को काफी पसंद करते है।

अपने होंठों को सॉफ्ट रखें

अपने होंठों को सॉफ्ट रखें

चाहे आपकी किस करने की तकनीक कितनी ही अच्छी न रही हो । लेकिन अगर आपके होंठ फटे हुए और बहुत सूखे सूखे होंगे तो आपके पार्टनर का मूड उन होंठों को देख कर ही खराब हो सकता है।

इसलिए आपको यह जरूर सुनिश्चित कर लेना चाहिए कि आपके होंठ काफी मुलायम और सॉफ्ट हो। इसके लिए पहले से ही अपने होंठों को स्क्रब कर लें और उन पर किसी अच्छी कंपनी का लिप बाम लगा लें।

आपको सबसे अधिक इस बात का ध्यान रखना होता कि आप अपने पार्टनर को अपनी पूरी अटेंशन दे रही हों। आपको किसी अन्य चीज से डिस्ट्रैक्ट नहीं हो जाना है। अगर आप यह जानना चाहती हैं कि आप के पार्टनर को आप का किस करने का तरीका पसंद आया या नहीं तो बाद में आप उनसे फीडबैक भी ले सकती है और उनके किसिंग स्टाइल की भी तारीफ कर सकती हैं।

Leave a comment

Cancel reply