एक हेल्दी और इंटरेस्टिंग रिश्ते के लिए जरूरी होता है कि आप दोनों के बीच कम्युनिकेशन बेहतर रहे और थोड़ी बहुत इंटिमेसी का होना भी जरूरी होता है ताकि एक स्पाइस आपके रिश्ते में बनी रहे। अगर इस इंटीमेट टॉक की कमी होगी तो बहुत जल्द आपके पार्टनर आपसे बोर हो जायेंगे और आपसे दूर भी जा सकते है।। अगर आप एक दूसरे से इंटीमेट बात करने में। समर्थ हैं और उनसे कुछ नॉटी प्रश्न पूछ सकते हैं तो आप दोनों का रिश्ता और अधिक मजबूत बनता है और आप एक दूसरे के और अधिक क्लोज भी आते हैं। तो आइए जानते हैं कि अगर  रिश्ते में गर्माहट और रोमांस बनाए रखने के लिए आप अपने पार्टनर से किन किन सवालों को पूछ सकते हैं।

क्या आपको लगता है आप एक अच्छे किसर हैं: आप अपने पार्टनर से शुरुआत में इस प्रकार के प्रश्न पूछ सकते हैं कि वह किस करने में कैसे हैं? क्या उन्हें अधिक अनुभव है या वह नौसिखिया हैं। अगर इस प्रकार के प्रश्न से वह थोड़ा अन कंफर्टेबल महसूस करवाते हैं तो उन्हें दुबारा से विश्वास दिलाएं कि यह सब नॉर्मल होता है और आप उन्हें अपने साथ बहुत लविंग और केयरिंग महसूस करवाएंगे।

किस प्रकार के कपड़े उनको आपके ऊपर अच्छे लगते हैं: अगर आप इस प्रकार के प्रश्न अपने पार्टनर से पूछते हैं तो वह थोड़ा सेक्सी और इरोटिक जवाब दे सकते है। खास कर जब यह सवाल लिंगरी या अंडर गारमेंट्स से जुड़ा हुआ होता है। अगर यह सवाल आपसे पूछा जाता है तो इसका जवाब सीधी तरह देने की बजाए थोड़ी डिटेल में जा सकते हैं ताकि चीजें थोड़ी स्पाइस अप हो सकें।

तुम्हारी वर्जिनिटी खोने की उम्र क्या थी :यह सवाल काफी अजीब होता है लेकिन आपको एक पार्टनर होने के नाते यह जानने का हक भी होता है और इसे आप अपनी रोमांटिक टॉक का एक हिस्सा भी बना सकते हैं। इस प्रकार के काफी अजीब लगने वाले स्वालों से आप शुरुआत कर सकते हैं ताकि उनको भी ज्यादा बोरिंग महसूस न हो सके।

उनके लिए रोल प्ले का क्या अर्थ है: आप उनसे उनकी फैंटेसी और कल्पना के बारे में पूछ सकते हैं। आप किसी सेक्सी गेम या स्थिति को सोच सकते हैं और उनसे यह पूछ सकते हैं कि इस प्रकार की स्थिति में वह क्या करेंगी या क्या करेंगे। इससे आप दोनों के बीच एक रोल प्ले होगा जो आपके रिश्ते को थोड़ा गर्म बना सकता है।

उन्हें क्या टर्न ऑन करता है: आप उनसे इस सवाल के बार में जरूर पूछें ताकि आपको उनकी छोटी से छोटी डिटेल का भी पता हो और आपकी इंटिमेसी के दौरान भी आप अपने पार्टनर को पूरी तरह संतुष्ट कर सकें। यह काफी अजीब और छोटी सी बात भी हो सकती है लेकिन इस प्रकार की बातों को ही आपको कभी इग्नोर नहीं करना चाहिए और न ही कभी भूलना चाहिए।

क्या तुम्हे मेरे बारे में सपने आते हैं: अगर आप उनसे सपनों में आने का सवाल करते हैं तो हो सकता है उन्हें कोई नॉटी या कोई स्पाइसी सपना आया हो और वह इस बारे में आपको बताना शुरू कर सकें। अगर उनका जवाब न भी होता है तो आपको अपने सपनों के बारे में बताना चालू कर देना चाहिए। आप इस स्थिति को थोड़ा बढ़ा चढ़ा कर भी बता सकते हैं।

उन्हें किस प्रकार की बातें पसंद हैं: आप उनसे पूछ सकते हैं कि उन्हें बेड में किस तरह की बातें करना पसंद है ताकि आप उसी प्रकार की बातें कर सकें और उन्हें और अधिक इंप्रेस कर पाएं। अगर आपसे यह सवाल पूछा जाए तो आप उन्हें कुछ कुछ नामों से बुला कर बातें कर सकते हैं जो नाम थोड़े नॉर्मली इनाप्रोप्रिएट माने जाते हैं।

अगर आपका नया नया रिश्ता बना है या आप दोनों एक दूसरे से मिले नहीं है। तो भी आप अपने रिश्ते को और क्लोज बनाने के लिए इस प्रकार की बातें कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- पति को मूड में लाने के लिए अपनाएं यह 5 टिप्स रिलेशनशिप सम्बन्धी यह आलेख आपको कैसा लगा ?अपनी प्रतिक्रियाएं जरूर भेजें। प्रतिक्रियाओं के साथ ही  रिलेशनशिपसे जुड़े सुझाव व लेख भी हमें ई-मेल करें- editor@grehlakshmi.com