ये बात सदियों से बोली जा रही है कि पुरुष के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर जाता है, लेकिन आज भी ये बात लगभग सच है। फर्क बस इतना है कि पेट के रास्ते से सिर्फ पुरुषों के दिल तक नहीं आप किसी के दिल तक भी पहुंत सकते हैं। जब पति ऑफिस से थक कर लौटी वाइफ के लिए चाय बनाकर इंतज़ार करता है, तो ये कुछ और नहीं उसका प्यार ही होता है। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि किचन में साथ कुछ बनाना भी कपल्स के रिश्ते के लिए लगभग वैसा ही जैसा उनका एक दूसरे के लिए किचन में कुछ बनाना। हम बता रहे हैं कि क्यों आप दोनों को किचन में एक दूसरे के साथ काम करना चाहिए, सच मानिए बहुत फायदे हैं इस काम में, पढ़िए-

साथ मिलता है समय

अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें हमेशा ये लगता है कि वो अपने पार्टनर के साथ कम समय बिताते पाते हैं, उन्हें अपेन पार्टनर के साथ किचत में मिलकर कुकिंग करनी चाहिए। साथ में कितन में काम करने से आप दजोनों को बिना किसी अवरोध के एख दूसरे से अपनी बातें शेयर करने का मौका मिलेगा। साथ में कोई नया रेसिपी बनाना, ये तय करना कि आज क्या बनना चाहिए या इन चीजद़ों को कैसे बनाना चाहिए, आपकी आपसी अंडरस्टैंडिंग को मजबूत करेगा।

आप एक कला सीख रहे हैं

क्या आप जानते हैं कि कुकिंग भी एक कला है। जब आफ दोनों साथ में कुछ बनाते हैं तो एक अपने काम के प्रति जिम्मेदारी भी महसूस करते हैं। ये एहसास भी एक कपल के रिश्ते को स्ट्रॉन्ग बनाता है।

किचन रोमांस भी बढ़ाता है प्यार

किचन में म करते हुए या काम के बाद रोमांस के कई मौके मिलते हैं। जैसे एक दूसरे को अपनी रेसिपी चखाते हुए फ्रेंच किस स, लेकर हॉट स्मूच तक के मौके आप ढूंढ सकते हैं। बेडरूम में जाने से पहले फोरप्ले के लिए राइट मूड किचन में ही बना सकते हैं, किचन के स्लैब को लव मेकिंग के लिए यूज़ कर सकते हैं। किचन में सेक्स या लव मेकिंग के कई क्रिएटिव तरीके आप ढूंढ सकते हैं बस गैस को ऑफ करना, गरम बर्तन आदी को संभाल कर रख लें।

बढ़ता है सेल्फलेस प्यार

किचन में अपने साथी के लिए कुछ बनाना हमेशा ही दूसरे पार्टनर को आकर्षित करता है। साथी की पसंद से कुछ बनाना या उसे भूख लगी होगी तो कुछ बनाकर इंतजार करना ये दिखाता है कि आप दोनों एक दूसरे को अपने से ज्यादा प्यार और केयर दे रहे हैं। ऐसे मौके हमेशा ही कपल के बीच प्यार बढ़ाता है।