googlenews
Love Bite
Love Bite

Love Bite के बारे में हम सभी ने कभी ना कभी सुना ही है। जब आप किसी से पैशनेट लव करते हैं तो उसके साथ कुछ रूमानी पलों में लव बाइट करते हैं। लव बाइट का नाम सुनते ही मन में एक रोमांच और एक्साइटमेंट पैदा होती है। हालांकि, बहुत से लोगों की यह इच्छा तो होती है कि वह अपने पार्टनर को लव बाइट दें ताकि जब वह उनके साथ ना भी हों, तब भी प्यार का मीठा-मीठा दर्द उन्हें उनकी याद दिलाता रहे। लेकिन बहुत से लोगों को सही तरह से लव बाइट देनी नहीं आती, जिसके कारण इस कोशिश में वह अपने पार्टनर को बहुत अधिक दर्द दे देते हैं या फिर इससे सामने वाले व्यक्ति को नुकसान भी पहुंच सकता है। लव बाइट के दौरान यकीनन दर्द होता है, लेकिन अगर सही तरह से लव बाइट दी जाए तो यह दर्द काफी मीठा लगता है। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको लव बाइट के बारे में बता रहे हैं-

क्या होती है लव बाइट?

what is love bite
The word is made up of two letters, love and bite

लव बाइट के बारे में यूं तो अधिकतर लोग जानते ही हैं, लेकिन फिर भी अगर आप इस टर्म से अनजान हैं तो आज हम आपको बताते हैं कि वास्तव में लव बाइट क्या होती है। लव बाइट शब्द दो अक्षरों से मिलकर बना है लव और बाइट। मसलन, जब आप किसी के प्यार में होते हैं और बेहद पैशनेट होकर उसे किस करते हैं तो यह वास्तव में एक बाइट होती है, जिसे लव बाइट कहा जाता है। इस दौरान शरीर पर एक निशान रह जाता है, जो जल्दी से जाता नहीं है। कई बार लव बाइट के दौरान जब ब्लड वेसल्स फटने लगती हैं तो शरीर के उस हिस्से का रंग गहरा लाल होगा या फिर बैंगनी हो जाता है।

शरीर के किस हिस्से पर दें लव बाइट?

Love Bite
Love bite should be given in such a place, where the skin is a little thin

आमतौर पर, यह सोचते हैं कि उन्हें शरीर पर एक निशान छोड़ना है, इसलिए वह अपने पार्टनर को काटने लगते हैं, लेकिन वास्तव में लव बाइट का अर्थ अपने पार्टनर को काटना या दर्द देना नहीं है। बल्कि लव बाइट तो वास्तव में प्यार की निशानी है। आमतौर पर, लव बाइट ऐसी जगह देनी चाहिए, जहां पर स्किन थोड़ी थिन होती है, क्योंकि ऐसी जगह पर निशान जल्दी और आसानी से पड़ जाते हैं। मसलन, गर्दन पर या फिर होंठों पर लव बाइट दी जा सकती है। कुछ लोगों को जांघों पर भी लव बाइट देना पसंद करते हैं। आप इसे शरीर के किसी भी संवेदनशील जगह पर दे सकते हैं।

लेकिन कोशिश करें कि आप गालों या कोहनी या उंगली की तरह हड्डी वाले ऐसे स्थान पर लव बाइट ना दें, जहां पर स्किन थिक हो, क्योंकि ऐसे हिस्से पर निशान जल्दी से नहीं आता है और सामने वाले व्यक्ति को बहुत अधिक दर्द का अहसास होता है।

कैसे दें सही तरह से लव बाइट?

Love Bite
Instead of biting fast, bite lightly and then suck it for a long time

अब सवाल यह उठता है कि लव बाइट को सही तरह से किस तरह दिया जाए। बहुत से लोग अपने पार्टनर को लव बाइट देना तो चाहते हैं, लेकिन उन्हें इसका सही तरीका पता नहीं होता है। लव बाइट देना बेहद आसान है। लव बाइट को आमतौर पर काटकर नहीं देना चाहिए, क्योंकि इससे सामने वाले व्यक्ति को केवल दर्द ही होता है। अगर आप चाहते हैं कि आप लव बाइट ऐसी दें कि सामने वाले व्यक्ति को भी इसमें मजा आए तो बेहतर तरीका है कि आप इसे चूसकर दें। मसलन, जब आप अपने पार्टनर को लव बाइट दे रहे हैं तो उन्हें तेजी से काटने की जगह हल्के से काटें और फिर उसे काफी देर तक चूसें। ऐसा करने से शरीर के उस हिस्से पर निशान बेहद आसानी से आ जाएगा। साथ ही पार्टनर को बहुत अधिक दर्द नहीं होगा, बल्कि उल्टा उन्हें मजा आएगा।

कैसे करें लव बाइट को एन्जॉय?

Love Bite
Enjoy Every Moment

लव बाइट का अर्थ केवल सामने वाले व्यक्ति को निशान देना ही नहीं है। बल्कि वास्तव में यह आपके प्यार की अभिव्यक्ति है और सामने वाले व्यक्ति पर हक जताने का एक तरीका है। ऐसे में जब आप अपने पार्टनर को लव बाइट दे रहे हैं, तो आपको इस चीज की भी कोशिश करनी चाहिए कि उसे सिर्फ आप ही नहीं, बल्कि पार्टनर भी एन्जॉय करे और वह बार-बार आपसे लव बाइट लेना चाहें। इसके लिए, आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा।

  • सबसे पहले तो आप फोरप्ले की शुरूआत में ही लव बाइट ना दें, बल्कि जब आप दोनों एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूब जाएं, तब लव बाइट दें। यह वह स्थिति होती है, जब व्यक्ति एक तरह के सुरूर में होता है और इसलिए, उसे दर्द का बहुत अधिक अहसास नहीं होता है।
  • वहीं, जब आप अपने पार्टनर को लव बाइट देना चाहें तो उससे पहले बातों-बातों में यह जानने का प्रयास अवश्य करें कि उन्हें शरीर के किस हिस्से पर लव बाइट सबसे अधिक पसंद है। जहां कुछ लोगों को गर्दन पर लव बाइट के दौरान अच्छा लगता है, वहीं कुछ लोग जांघों पर लव बाइट एन्जॉय करते हैं। ऐसे में आप उसी जगह पर लव बाइट दें, जहां आपके पार्टनर को भी अच्छा लगता हो।
  • लव बाइट के दौरान बहुत अधिक हार्श या उग्र होने की कोशिश ना करें। बल्कि प्यार से हल्का-हल्का काटते हुए लव बाइट दें। यकीन मानिए, इससे आपके पार्टनर को भी काफी अच्छा लगेगा।

Leave a comment