शादी के बाद व्यक्ति की सेक्स लाइफ में काफी बदलाव हो जाते हैं, जो सामान्य होते हैं। महिलाएं अक्सर घर में रहकर काम काज निपटाकर अपने पति का बेसब्री से इंतजार करती हैं। लेकिन जब पति घर आते हैं, तब या तो उनका मूड खराब होता है या फिर वो काफी थके होते हैं। ऐसे में अगर आप ये सोचती हैं कि अब आपके पति को आकर्षण महसूस नहीं होता या फिर वो सेक्स को लेकर इन्ट्रेस्ट नहीं दिखा रहे दो ऐसा कुछ नहीं। ये बहुत आम बात है। अगर आप भी इन बातों को फेस कर रही हैं तो आज का ये खास लेख सिर्फ आपके लिए है। जिसमें हम आपको बताएंगे कुछ ऐसी टिप्स जिनकी मदद से आप अपने पति को सेक्स के लिए तैयार कर सकती हैं। 

1. करें सेक्स की पहल- जब भी आप अपने पति के साथ बिस्तर पर होती हैं, तो उन्हें अपनी ओर आकर्षित करने का तरीका यही होता है कि आप सेक्स की शुरुआत करें। आप इसके लिए उनका इन्तजार ना करें। कुछ लग तरीके से अंतरंग होनेे की कोशिश करें। ऐसे करने से आप अपने पति का मूड मिनटों में बदल सकती हैं।

2. दें सेक्सी मसाज– जब भी आपके पति का मूड थका हुआ हो या वो सेक्स नहीं कर रहे हैं तो आपके पास एक और बढ़िया तरीका है। आप उन्हें सेक्सी बॉडी मसाज दें। आपको पता भी नहीं चलेगा कि कैसे आपके पति का मूड बदल जाएगा। आप जब भी मसाज करें तो खुद को सेक्सी ड्रेस से तैयार करें। उनके कानों में धीरे-धीरे बातें करें। जिससे उन्हें सेक्स की अनुभूति होगी।

3. अपनी बात को उन तक पहुंचाएं– हम इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि महिलाएं किसी को भी सेक्स के लिए राजी आसानी से कर सकती हैं। लेकिन, बात जब पति को सेक्स के लिए राजी करने की आती है। तो यहां कम थोड़ाा मुश्किल भी हो सकता है। आप इसके लिए अपनी बात को उनके कानों में सेक्सी अंदाज में कहें। आप ये भी बताएं की आपका सेक्स को लेकर मूड कैसा है और आप क्या चाह रही हैं।

4. बदलें कपड़े पहनने का अंदाज– पुरुषों को सबसे पहले महिलाओं के कपड़े आकर्षित करते हैं। आपका पति भी आपके कपड़े देखकर सेक्स के मूड में आ सकते हैं। आप उनके लिए कुछ अलग पहनिए। ओपन कपड़े पहनने की कोशिश करें। कुछ हल्के मेकअप के साथ ट्रांसपेरेंट कपड़ों का चुनाव करें। आपका ये कदम शत-प्रतिशत आपके पति का मूड सेक्सी बना देगा।

5. उनके साथ लें शॉवर– ये पहल आपके पति को काफी उत्साहित और उत्तेजित कर सकती है। आपको उनके साथ हल्के गर्म पानी में शॉवर लेना है। एक साथ शॉवर लेने से सेक्स करने की इच्छा और भी ज्यादा प्रबल हो जाती है। आप इस दौरान उन्हें किस करें। और इसी अंदाज में उन्हें बाथरूम से बेडरूम तक ले जाएं। आपके पति का मूड काफी हद तक बदल जाएगा।

तो ये है कुछ खास बातें, जिनकी मदद से आप पाने पति का मूड बदलकर उन्हें कुछ ही मिनटों में सेक्स के लिए तैयार कर सकती हैं। ये टिप्स ऐसी हैं जिन्हें आप कभी भी आजमा सकती हैं। बाकी अगर आपको सेक्स के लिए माहौल भी खुशनुमा बनाना है तो आप अपने बेडरूम को एक सेक्सी अंदाज और भीनी खुशबू के साथ डिम लाइट का इस्तेमाल करते हुए सजा सकती हैं। जिसे देखते ही आपके पति का मूड सेक्स के लिए खुद ब खुद तैयार हो जाएगा।