अगर आपका साथी के साथ कुछ हसीन पल बिताने का मन है और उन्हें आप अपनी अदाओं का कायल कर क्रेजी फील कराना चाहती हैं, तो सेक्स की शुरूआत हमेशा की तरह किस से न करें। उनके दूसरे बॉडी पार्ट्स पर फोकस करें क्योंकि एक सर्वे में तकरीबन 79 फीसदी पुरुषों ने माना है कि उनके प्राइवेट पार्ट्स से ज्यादा उनके दूसरे बॉडी पार्ट्स सेंसिटिव हैं यानी इन बॉडी पार्ट्स पर हल्का सा प्यार भरा टच उनका मू़ड कर सकता है सेट। 
आइए जानें कौन से हैं ये बॉडी पार्ट्स-
 
चिन जी हां, लिप्स पर स्मूच या किस से शुरू करने की जगह उनके चिन से शुरूआत करें। बता दें, पुरुषों का चिन आश्चर्यजनक रूप से सेंसिटिव होता है। ये उनकी बॉडी का दूसरा सबसे सेंसिटिव भाग है। 
 
जांघ के अंदर का भाग- बडी का ये पार्ट पुरुषों के प्राइवेट पार्ट्स के बहुत करीब होता है औऱ यही वजह है कि यहां हुई किसी भी तरह की हलचल जैसे आपका सहलाना उनका मूड बना सकता है।
 
मुंह (माउथ)- महिलाओं की तरह पुरुषों के होंठ की त्वचा भी बहुत पतली होती है और यही वजह है कि इस जगह की स्किन को छूते ही नर्व्स एक्टिव हो जाते हैं और ये सेंसेशन किसी को भी सेक्स के लिए उत्तेजित कर सकती है।
ज़रूरी नहीं है कि आप किस से ही शुरू करें, आप उनको हल्का सा काट कर भी अपना मूड बता सकती हैं।
 
घुटनों के पीछे का भाग- अगर उनको बेड में सरप्राइज़ देना चाहती हैं और पूरी तरह से मूड में लाना चाहती हैं, तो उनके घुटनों के पीछे के भाग को हल्के हाथों से छूएं और सहलाएं। इतनी शुरूआत उन्हें क्रेजी करने के लिए काफी है। 
इन बॉडी पार्ट्स के अलावा पुरुषों का गला, हाथ, छाती और कान भी बहुत सेंसिटिव होता है। तो अगर आपका मूड है तो आप थोड़ा क्रिएटिव और थोड़ा डर्टी आइडियाज़ अपना कर उनके साथ कुछ फन और यादगार लम्हें एंजॉय कर सकती हैं। 

 

ये भी पढ़े-

जानें सेक्स से जुड़े ये 14 इंटरेस्टिंग फैक्ट्स

ऐसी सेक्स अपील की सब हो फिदा

सेक्स लाइफ के लिए बेस्ट है इस रंग का बेडरूम