झेंपने की जरूरत नहीं है- हमारे सोसाइटी में शुरू से सेक्स को हौवा बनाकर रखा गया है इसलिए अब भी कई बार इसके बारे में बात करना आसान नहीं हो पाता है। और यही वजह है कि कभी-कभी अपने ही पार्टनर से ये कहना मुश्किल लगने लगता है। लेकिन खुद पर भरोसा रखिए, सेक्स हर किसी की जरूरत है, खुलकर पार्टनर से बोलिए कि आज आपका मूड है।

जब करनी हो पहल तो ट्राई करें ये टिप्स

सीधे-सीधे बोल सकती हैं- अगर आपका मूड है तो इधर-उधर की बातों में पार्टनर को न उलझाएं। ये सोचने से कुछ नहीं होगा कि वो खुद समझ जाएंगे, बल्कि सीधे बेलने से वो भी आपके कॉनफिडेंस और मूड के कायल हो जाएंगे।

टेक्स्ट में लिख सकती हैं- पार्टर को रोमांटिक सा मेसेज भेजे और बताएं कि कैसे आप उनका आज इंतज़ार कर रही हैं।

अपने हाथों का सहारा लें- बोलकर दिल की बात नहीं कहना चाहती हैं तो अपने हाथ या बॉडी को यूज़ कीजिए। उन्हें अपनी बांहों में भर लीजिए। उनके कान में धीरे से अपनी चाहत बताएं, चाहें तो पार्टनर के कान को हल्के से काट भी सकती हैं।

तैयार हों- अपने मूड के हिसाब से माहौल सेट करें। खुद सेक्सी कपड़े पहनें, रूम में रोमांटिक डिम लाइट्स यूज़ करें या कोई रोमांटिक म्यूज़िक प्लें करें। कभी-कभी आपकी तैयारियों से ही पार्टनर को ये समझ आ जाता है कि आज आपका मूड कुछ खास है।

एक्टिव रहें, पहल करें- याद रखिए सेक्स का मूड आपका है, तो बिना हिचकिचाहट के आगे बढ़िए और पहल करिए। इसके लिए आप उन्हें एक अच्छा, रोमांटिक-सा मसाज दे सकते हैं। आपका ये अंदाज पार्टनर को न सिर्फ एक्साइट करेगा, बल्कि पसंद भी आएगा। सेक्स के दौरान भी एक्टिव रहें, इससे ये पल आप दोनों के लिए यादगार रहेगा और रिलेशनशिप और स्ट्रॉन्ग होगा।

 

ये भी पढ़े-

 

शादी के बाद ऐसे बनाए रखें रिलेशनशिप में स्पार्क

सेक्स लाइफ के लिए बेस्ट है इस रंग का बेडरूम

कम बजट में कैसे करे डेटिंग की प्लानिंग