सेक्स को लेकर फैंटेसी सभी के मन में रहती है फिर चाहे वो मर्द हो या औरत। जहां पुरुष अलग-अलग अंदाज में वीयर्ड फैंटेसी करते हैं और उन्हें वास्तविक जीवन में अपनाने की भी सोचते हैं, वहीं महिलाएं सेक्स कल्पनाएं तो करती हैं लेकिन वो उन्हें वास्तविक जीवन में अपनाने की कल्पना नहीं करती। वो अपनी फैंटसी को छुपा ले जाती हैं। यही वजह है कि मर्द और औरत की फैंटेसी में फर्क नजर आता है। यूनिवर्सिटी ऑफ ग्रेनाडा द्वारा किए गये एक शोध में ये पता चला है कि महिलाओं में पुरुषों से अधिक फैंटेसीज होती हैं इसके अलावा आर्काइव्स ऑफ सेक्सुअल बिहेव्यर में प्रकाशित एक अध्ययन के अनुसार, इस दौरान उनकी यौन कल्पनाओं में पुरुषों की संख्या बढ़ जाती है। यौन कल्पना से रिश्ते की स्थिति का पता चलता है- पर्सनालिटी एंड साइंस साइकोलॉजी बुलेटिन में प्रकाशित एक अध्ययन के अनुसार, जिन लोगों का अपने रिश्ते में सकारात्मक जुड़ाव था, उनकी यौन कल्पनाओं में ज्यादा अपनापन देखा गया था। इसलिए अपनी किसी भी फैंटेसी को अपने मन में ना रहने दें। बहुत सी ऐसी फैंटेसीज हैं, जिन्हें आप अपने साथी के साथ पूरी कर सकती हैं। अपनी इच्छाएं और प्रयोग के बारे में अपने साथी के साथ बात करें और जानें कि एक जोड़े के तौर पर आप दोनों के लिए क्या सही है। हो सकता है इस प्रक्रिया के दौरान आप अपने साथी के करीब आ जाएं। याद रखें कि फैंटेसीज तभी दिमाग में आती हैं, जब आप अपनी सोच को बढऩे देते हैं और खुद भी बहुत रिलैक्स्ड होते हैं। अगर आपको अपनी फैंटेसी के लिए कुछ मदद चाहिये तो हम आपके लिए 10 ऐसे हॉट आइडियाज लाए हैं जिनसे आप अपनी सभी फैंटेसीज पूरी कर सकती हैं। ताकि आपका रिश्ता बेडरूम में और उसके बाहर भी अच्छा बना रहे।

1. बॉस और एप्लोई फैंटेसी :- 56 प्रतिशत महिलाओं और 61 प्रतिशत पुरुषों के मन में अपने साथ काम करने वाले लोगों के लिए ऐसी फैंटेसीज होती हैं। इस फैंटेसी को पूरा करने के लिए आप अपने काम पर बहुत अच्छी तरह तैयार हो कर जाएं। बॉस के साथ फैंटेसी ना केवल रोमांचक बल्कि आपके काम के लिए भी बहुत फायदेमंद होगी।

2. डोमिनेट :- बहुत सी महिलाओं को सेक्स के दौरान कंट्रोल रखना पसन्द होता है और वे चाहती हैं कि उनका साथी उन्हीं के कहने के हिसाब से सब चीजे करें। आप चाहें तो अपनी इस फैंटेसी को अपने बेडरूम में पूरी कर सकती हैं। आप अपनी इस फैंटेसी को अपने साथी पर कंट्रोल रखकर और चाबुक, हथकड़ी इत्यादि जैसी चीजों के इस्तेमाल से पूरी कर सकती हैं। दोनों तरह से ही उस समय आपका कंट्रोल रहेगा और आपके साथी को भी मजा आयेगा।

3. एक्जीबीशनिस्ट बनें :- एक शोध में पाया गया है कि 19 प्रतिशत लोग चाहते हैं कि कोई और उन्हें सेक्स करते हुए देखे। करीब 5 प्रतिशत लोग दूसरे लोगों के सामने अपने कपड़े उतारना चाहते हैं। अगर आप थोड़ा सा रिस्क लेने को तैयार हैं तो अपने कमरे या होटल की खिड़की के आसपास करटन के पास आप इस फैंटेसी को पूरा कर सकते हैं। 

4. वोयूरिस्टिक Voyeurisitc) बने :- क्या आपको किसी और को सेक्स करते हुई देखना पसन्द है? अगर आपको ऐसी फैंटेसी होती है तो आप अपने साथी के साथ किसी न्यूड बीच पर जा सकते हैं, जो इस फैंटेसी को बहुत रोमांचक बनाती है। या फिर आप इसके लिए ब्लू फिल्म भी देख सकती हैं।

5. एक-दूसरे को मास्टरबेट करते हुए देखें :- आप अपनी फैंटेसीज को और भी बेहतर अपने साथी को मास्टरबेट करते हुए देखकर बना सकते हैं। इससे आपको पता चलेगा कि एक दूसरे को क्या पसन्द है और क्या इच्छाएं हैं।

6. स्ट्रेंजर फैंटेसी :- यह एक ऐसी फैंटेसी है, जिसका महिला और पुरुष दोनों मजा ले सकते हैं। अनजान लोगों के साथ ऐसी फैंटेसी में कुछ अलग ही मजा और उत्साह होता है। कुछ शोधों से ये भी पता चला है कि अधिकतर लोगों ने अनजान व्यक्तियों के साथ सेक्स करना ज्यादा पसन्द किया है। अगर आप चाहें तो अपने रिश्ते में ये फैंटेसी कुछ समय के लिए अपने साथी के साथ अनजान बनके पूरी कर सकते हैं। नाटक करें कि आप एक दूसरे को नहीं जानते और पहली बार किसी बार में मिले हों। आप चाहें तो नये कपड़ों, नए हेयरस्टाइल, नए व्यक्तित्व या अलग-अलग नामों का इस्तेमाल भी कर सकते हैं, लेकिन हमेशा अपने कैरेक्टर में रहें।

7. अपनी सेक्स वीडियो बनाएं :- अगर पुरुषों को दृश्य पसन्द होते हैं तो महिलाओं को भी पोर्न पसन्द होता है। केवल मशहूर लोग ही नहीं हैं, जिन्हें अपनी सेक्स वीडियो बनाना अच्छा लगता हो। 40 प्रतिशत महिलाएं ऐसी भी होती हैं, जिन्हें अपने साथी के साथ खुद की क्लिप्स बनाना और बाद में देखना पसन्द होता है। लेकिन सुनिश्चित कर लें कि उसे देखने के बाद अच्छे से छिपा दें या फिर डिलीट कर दें।

8. थ्रीसम फैंटेसी :- क्या आप अपने साथी के अलावा किसी और महिला या पुरुष के साथ भी खुद को सोचते हैं? अगर हां तो ऐसी फैंटेसीज बहुत आम होती हैं। आप अपने पार्टनर के साथ ऐसा फील करें। शोध द्वारा इस बात का पता चला कि 50 प्रतिशत महिलाओं ने खुद को थ्रीसम में शामिल किया। ऐसा करना बहुत अच्छा और रोमांचक लगता है।

 

9. खुली जगह में सेक्स करें :- माना गया है कि 64 प्रतिशत महिलाओं को बैडरूम के अलावा किसी खुली जगह में सेक्स करना पसन्द होता है। पकड़े जाने का डर और भय आपके रोमांच को बढ़ा देता है। अपने साथी से बात करें और जानें कि आप दोनों किस जगह कंफर्टेबल होंगे। सभी चीजों को देखते हुए रात के समय में किसी खाली जगह पर सेक्स करें। घास पर, पूल में, मिट्टी में, कोई एलीवेटर हो, बाथरूम या घर के पीछे आप जहां चाहे वहां अपनी फैंटेसी पूरी कर सकती हैं।

10. नाइट इन शाइनिंग आरमर :- यह बहुत ही रोमांटिक फैंटेसी है। इस फैंटेसी के लिए आप अपने पार्टनर को रिझाएं और वह सब कुछ महसूस करें व करवाएं, जो आप हमेशा करना चाहती थी। वह आपकी सभी फैंटेसीज को बिना आपसे पूछे पूरी करता है, जिसकी आपको कब से तमन्ना थी।

11. गर्ल-ऑन-गर्ल :- इस फैंटेसी में आपके साथ आपके सपनों की कोई दूसरी महिला हो सकती है। हो सकता है आपके लिए एंजेलिना जोली सबसे सुंदर और हॉट महिला हो या फिर आप अपने दिमाग में एक सुंदर सी महिला की छवि बना लें और सोचें कि आप वही हैं। ऐसी फैंटेसी बहुत रोमांचक होती है।

12. सेक्स ऑन द बीच :- यह फैंटेसी आपके मन में छुपे सपनों के बारे में है, जिसको शायद आप कभी किसी को बांटना ना चाहें लेकिन यह आपके मन में छिपी सभी भावनाओं को जगा देती है। इस फैंटेसी को हकीकत में बदलने के लिए आपको किसी बीच पर जाना होगा। अगर नहीं जा पाए तो इसका आनंद आप घर के बाथरूम में लें। पार्टनर के साथ बाथ टब में बैठें और सोचें कि आप बीच पर हैं और पानी आपके ऊपर आने ही वाला है।