कहा जाता है कि हर रिश्ते की बुनियाद विश्वास पर टिकी होती है और जब बात पति पत्नी के रिश्ते की हो तो ये कथन सच ही माना जाता है।  क्योंकि जहाँ प्यार होता है वहां विश्वास होना लाज़मी है।  लेकिन कुछ ऐसी बातें भी हैं जो पत्नी अपने पति से शेयर नहीं करती हैं।  रिश्ते में खटास आने का डर हो या फिर घर के बजट का हो सवाल पत्नियां  अपने पति से कुछ बातें छिपाती हैं…… 
 
घर खर्च से बचे पैसे 
आमतौर पर देखा गया है कि पति अपनी पत्नी को घर खर्च के लिए पैसे देते हैं जिसमे बच्चों की फीस से लेकर मेड तक का हिसाब -किताब शामिल होता है।  अक्सर ऐसा देखा जाता है कि महिलाएं घर के सारे बड़े खर्चों को निपटाकर भी कुछ पैसे बचा लेती हैं जो की वो अपने पति से कभी शेयर नहीं करती हैं। 
 
पुराना प्यार 
कई बार पत्नी का शादी के पहले किसी और से अफ़ेयर होता है।  रिश्तों में खटास के डर से ये बात पत्नियां शादी के बाद कभी अपने पति से शेयर नहीं करती हैं। 
कोई पुरानी बीमारी 
महिलाएं अपने पति से अपनी किसी पुरानी बीमारी का जिक्र नहीं करती हैं।  पत्नियों को लगता है की ऐसा करने से पति पर इस बात का गलत असर पड़ेगा। 
दोनों की सहमति न होना 
कई बार ऐसा होता है की पत्नी को कोई बात ठीक नहीं लगती लेकिन वो तनाव के डर से पति के सामने असहमति नहीं दिखती और पति की हां में हां  मिला देती हैँ  जबकि मन से वो उस फैसले के विपरीत  होती हैँ ।
 
किसी और के लिए क्रश 
कभी-कभी महिलाओं का क्रश अपने पति के अलावा किसी और पुरुष के लिए भी होता है जो कि एक सामान्य बात है जैसे किसी का ड्रेसिंग सेन्स ज्यादा अच्छा लगता है या फिर हाइट ज्यादा पसंद आती है तो ऐसी बातें भी महिलाएं अपने पति से छिपाती हैं। 
 
ये भी पढ़ें –