फरवरी का मौसम प्यार का मौसम होता है, रोमांस का मौसम होता है। वेलेन्टाइन डे पर प्यार करने वाले अपने प्यार का एक-दूसरे से खुलकर इजहार करते हैं। इस खास महीने में आप अपने पार्टनर के साथ एक हॉट रोमांटिक टाइम स्पेंड कर सकते हैं। इसके लिए कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है। आप अपने घर को ही एक लव डेस्टिनेशन का लुक दें और पार्टनर का मूड बनाने के लिए उनके साथ बॉलीवुड की इन टॉप 10 हॉट फिल्मों का लुफ्त उठाएं, जिनके सेक्स सीन्स ने लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर दिया था…..  इससे आप एक बार फिर अपने प्यार के करीब आ जाएगी। आप भी अगर इस लव मन्थ को एंजॉय करने के मूड में हैं तो यह तरीका आप बेशक अपना सकते हैं।

 

फिल्म- आस्था

इस फिल्म में नविन निश्चल और रेखा के कई हॉट सीन हैं। इसने उस दौरान की सभी मसाला फिल्मों को पीछे छोड़ दिया था।

          

 

 

फिल्म- चिंगारी 

2006 मे आई कल्पना लाजमी की फिल्म चिंगारी में सुष्मिता सेन ने सेक्स बर्कर की भूमिका अदा की है। वही मिथुन चक्रवर्ती ने पुरोहित की। इस फिल्म के बोल्ड सीन ने बहुत से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

 

 

फिल्म- माया मेमसाब

माया मेमसाब में रोमांस के बादशाह, किंग खान ने दीपा साही के साथ मिल कर बोल्ड्नेस की सारी सीमाओं को तोड़ दिया है। यह फिल्म रोमांटिक होने के साथ बेहद हॉट भी है।

 

फिल्म- हेट स्टोरी

इस फिल्म को ‘A’ सर्टिफिकेट दिया गया है। इसमें बोल्ड दृश्यों की भरमार है। जो आपको कामुकता की ओर आकर्षित करेगी। आपको बता दें इस फिल्म के दो सीक्वेल भी बन चुके हैं। सभी में एक बात कॉमन है कि तीनों फिल्में बेहद ही हॉट हैं।

 

 

फिल्म- मिर्च

इस फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा ने सेक्स कॉमेडी के जरिए अपना जलवा बिखेरा है। फिल्म में अलग-अलग तरीकों से चार कहानियों को बताया गया था।

 

 

 अगले पेज पर जाने के लिए यहाँ किल्क करें….

 

 

फिल्म- हंटर

हंटर में वासु का किरदार बड़ा ही दिलचस्प है साथ ही फिल्म भी। फिल्म में कई सेक्स सीन्स भी हैं। फिल्म की पटकथा भी काफी रोमांचक हैं।

 

 

फिल्म- डर्टी पॉलिटिक्स

राजनीति पर आधारित फ़िल्म डर्टी पॉलिटिक्स में राजनीति का सेक्स के साथ संबंध दिखाया गया है। इस फ़िल्म में ओम पुरी और मल्लिका के आलिंगन ने दर्शकों को सिनेमा घरों तक खींचा है।

 

 

फिल्म- एक पहेली लीला

सनी लियोनी जिनका नाम सुनते ही एक हॉट किरदार सामने आता है। उनकी ज्यादातर फिल्में भी हॉट-हॉट है। लीला में रोमांस के साथ-साथ बोल्डनेस भी खूब है..

 

            

 

फिल्म- मिक्सड डबल्स

इस फिल्म में अभिनेता रजत कपूर और कोंकणा सेन शर्मा के अहम किरदार वाली इस फिल्म को सेक्स कॉमेडी के रुप में जाना गया। जिसे वाइफ स्वैपिंग के मुद्दे पर बनाया गया था। लीग से हटकर इस फिल्म की कहानी भी ही।

 

           

 

 

फिल्म- ये क्या हो रहा है

ये क्या हो रहा है (2002) हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ये क्या हो रहा है में एडल्ट कॉमेडी दिखाई गई थी। इस फिल्म में आमिर मलिक, यश पंडित और पायल रोहतगी समेत कई जाने पहचाने किरदारों ने अपनी भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में कई सीन अमेरिकन सेक्स कॉमेडी फिल्म अमेरिकन पाई से प्रेरित थे।