कहा जाता है कि जब दो लोगों के बीच प्रेम एवं विश्‍वास होगा तभी रिश्ते की नींव मज़बूत हो सकती है । प्रेम संबंधों को और ज्यादा गहरा करना है तो घर पर कुछ आई सूदिंग चीज़ें रख सकते हैं।  जिन्हें देखकर आपसी समझ तो बढ़ेगी ही साथ ही प्रेम संबंध और ज्यादा प्रगाढ़ हो जाएंगे। आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही चीज़ों के बारे में। 

विंड चाइम 

विंड चाइम एक ऐसी चीज़ है जिसे घर के अंदर लगाने से पॉजिटिव एनर्जी आती है। कहा जाता है कि इसका असर व्यक्ति के वैवाहिक जीवन पर भी पड़ता है।  विंड चाइम से घर में गुड लक आता है। विंड चाइम की मधुर ध्वनि जब कानों में पड़ती है तब पूरा वातावरण मोहक लगने लगता है। विंड चाइम की ध्वनि कानों को तो अच्छी लगती है साथ ही ये आँखों को  भी लुभाती है। 

लव बर्ड्स 

पति पत्नी के बीच जितना ज्यादा प्यार होगा उनका रिश्ता उतना ही ज्यादा स्ट्रॉन्ग होगा। इसीलिए कमरे में खासतौर पर बेडरूम में लव बर्ड्स रखना बहुत अच्छा होता है। आप लव बर्ड्स की कोई अच्छी तस्वीर भी कमरे में लगा सकते हैं या फिर घर में वास्तविक लव बर्ड्स भी रख सकते हैं। 

प्यार भरा फोटो फ्रेम 

अपने घर में खासतौर पर बेडरूम के अंदर अपने और अपने पार्टनर की कोई रोमांटिक तस्वीर लगाएं। ये तस्वीर आपके प्यार भरे पलों की गवाह होती है क्योंकि इसी तस्वीर को देखकर आपके परेशानी भरे पल भी आपके मन में खूबसूरत मुस्कान जगा देंगे। 

फिश एक्वेरियम 

घर पर फिश एक्वेरियम रखना भी आंखों को सूदिंग लगता है और आपके उदासी भरे पलों को खूबसूरत सा एहसास देता है। जब भी आप परेशान हों आप एक्वेरियम में तैरती हुई छोटी -छोटी मछलियों को देखकर खुश रह सकते हैं।  

एरोमा कैंडल्स 

एरोमा कैंडल्स में भीनी सी फ्रेग्रेन्स होती है जिसकी महक पूरे वातावरण को खुशनुमा बना देती है और प्यार करने वाले कपल्स के बीच का प्यार और ज्यादा मजबूत हो जाता है।