आप चाहें तो ‘फोन सेक्‍स के जरिए अपने पार्टनर से मीलों दूर होते हुए भी सेक्‍स का वैसा ही आनंद उठा सकते हैं, जैसे कि आपने कभी उनके साथ रहते हुए लिया होगा। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है, तो आपको बता दें कि ऐसा मुमकिन है। दरअसल, सेक्‍स का संबंध हमार शरीर से ज्‍यादा दिमाग से होता है। सेक्‍स करने से पहले हमार  दिमाग में ही हलचल होती है, उसके बाद शरीर के हिस्‍से हरकत में आते हैं। इसलिए अगर आप चाहें, तो अपने पार्टनर से दूर रहते हुए भी उसके साथ सेक्‍स का लुत्‍फ उठा सकते हैं। हालांकि ऐसा करने के लिए आपको अपने पार्ट नर का मूड बनाना पड़ेगा। फोन पर सेक्‍स करने के लिए अपने पार्ट नर का मूड कैसे बनाए आइए आपको बताते हैं-

फ्लर्टी मैसेज करें 

यदि आपको नहीं पता कि फोन सेक्स कैसेहोता है, तो इसकी शुरुआत फ्लर्टी मैसेज कर । इस तरह के मैसेज आपको इंटरनेट पर खूब मिल जाएंगे या फिर आप चाहें तो इसमें 
अपनी क्रिएटिविटी को यूज कर सकती हैं फिर देखिए साथी कैसे आपका दीवाना होता है।

शब्दों को करें अनदेखा

आपको सिर्फ एक फ्लर्टी मैसेज भेजना है, पूरी किताब नहीं लिखनी, इसलिए उनसे बात करते हुए शब्दों के चयन पर ना जाएं। आपके मन में जो आ रहा है वो बोलिए। अपनी भावनाओं के आधार पर शब्दों को और स्वाभाविक रूप से फ्लो में बहने दें।

टाइम फिक्स कर लें

जी हां, आप फोन या मैसेज वैसे भी कभी भी कर सकते हैं, लेकिन पहले से समय निर्धारित कर आप ये सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपके साथी के लिए भी वह उपयुक्त समय है। खासकर अगर आप ये पहली बार करने जा रहे हैं तो आपको मानसिक रूप से तैयार होना होगा।

उनका मूड बनाइए

आपको सबसे पहले अपने साथी का मूड देखना चाहिए। अगर उनका मूड सही है तो आप सीधे सेक्स के संवाद पर मत आइये। धीरे-धीरे उनको तैयार होने का वक्त दीजिये। 
लड़कियों को फोन पर मूड बनाने वाली बातें करना पसंद होता है।

फोन पर किस

अब आपको यह देखना चाहिए कि आप कहीं हद से ज्यादा आगे भी तो निकल रहे हैं, क्योंकि आपको फोन पर अपनी सीमाओं का पता होना चाहिए। लड़कियों को फोन पर 
किस तक रहना शुरुआत में सही लगता है। फोन पर किस लड़कियों को पसंद होता है और किस वाली बातें तो लड़कियों को रोमांचित कर देती हैं।

सेक्स टॉयज का करें इस्तेमाल

चूंकि आपका साथी आपके साथ मौजूद नहीं है, इसलिए सेक्स टॉयज आपके अनुभव को बढ़ाने में मदद करने का एक अच्छा साधन है। इसे उन्हें दिखाएं और बताएं कि आप इसका उपयोग कैसे करने जा रहे हैं। बस आपको यही करना है और जिस तरह से आप उन्हें यह बताएंगी कि आप उसका यूज कैसे करेंगी, बस वही आपकी परफेक्ट सेक्स टॉक होगी।

साथी को कुछ करने दें

अब सब कुछ आप ही तो नहीं कर सकती है ना, इसलिए कुछ मौका अपने साथी को भी दें। उनसे पूछे कि वह इस वक्त पास होते, तो आपके साथ क्या करते, कैसे करते। बस यहीं से उनके खुलने की और आपके शर्माने की शुुरुआत हो जाएगी अपने साथी को भी अपनी भावनाओं के बारे में भी बताने दें।

एक्सपीरियंस शेयर करें

अब आप और आपका साथी असली सेक्स नहीं कर सकते, लेकिन आपके पास इसका अनुभव पहले से था, है ना? तो बात करें कि पिछले यौन अनुभव कितने अच्छे थे। उन्हें 
यौन रूप से बात करने के लिए प्रोत्साहित करें और आप भी उन्हें आसानी से सुनते हुए इंटिमेट तक पहुंचने दें।

अपने मन की कहें

फोन सेक्स करते समय बोल्ड रहें और उन्हें बताएं कि आप इसे कैसे चाहते हैं। अपनी चाहतें और जो भी आप महसूस कर रहे हैं, इसके बारे में बात करें, इस दौरान आप अपने साथी के साथ जब मिलेंगे तब अगर आप उनके करीब आना चाहते हैं, तो ये बात भी आप उन्हें बता सकते हैं।

ईमानदार रहें

यदि आप फोन सेक्स के दौरान झूठ बोलेंगे या उत्तेजना का नाटक करेंगे, तो ये विश्वासघात की तरह है। अगर आपके मन में सेक्स को लेकर किसी भी तरह की कोई फीलिंग नहीं आ रही है तो अपने साथी को यह बात बता दें।

अपनी पसंद का इजहार करें

आप अपने साथी के शरीर के बारे में हर जानकारी रखते हैं, तो इसे प्रदर्शित करें। आप जिस चीज को प्यार करते हैं, उसे स्पष्ट कहें और यह भी बताएं कि आप उसका किस तरह आनंद उठाना चाहते हैं। 

सेक्सी पिक्चर भेजें

ये तो आप जानती ही होगी जो काम आपकी सेक्सी पिक्चर करेंगी वह कोई ओर नहीं कर सकता। आपकी ऐसी फोटो देखकर उनका मन ना बहक जाएं तो कहना। फिर भला मूड बनने में कितनी देर लगेगी। इसके बाद तो आपके फोन सेक्स की गाड़ी चलेगी नहीं दौड़ेगी।

ना भी कह सकते हैं

अगर पार्टनर आप से कुछ ऐसा करने के लिए कह रहा है जो आप करना नहीं चाहती है या वह करना आपको कंफर्टेबल नहीं लग रहा, तो ना कहने में बिल्कुल ना झिझके।इससे वह एक पल के लिए नाराज हो सकता है लेकिन वह समझ जाएगा कि आप ऐसा नहीं चाहती और फिर वह दूसरा तरीका ट्राई करेगा। इसलिए दबाव में आकर ऐसा कुछ ना करें जो आपको पसंद नहीं।

कल्पनाओं को उड़ान भरने दें

फोन सेक्स अपनी अनकही कल्पनाओं को शब्द देने का शानदार जरिया है, खासकर वो बातें जो आप आमने सामने नहीं कह पाते, वो आप यहां कर सकते हैं।