जी हां, एक शोध में इस बात का खुलासा हुआ है कि लड़कियां जिस भी पोजीशन में सोना पसंद करती हैं उससे लड़कों के मामले में उनकी पसंद का पता चलता है। इसका मतलब ये हुआ कि लड़कियों के सोने के तरीके से पता चलता है कि उन्हें प्यार करने के लिए किस तरह के लड़के भाते हैं। आइए आपको बताते हैं लड़कियों के सोने की पोजीशन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें जोकि पार्टनर के मामले में उनकी पसंद -नापसंद  को बयां करती हैं।

पीठ के बल सीधे सोना

जो लड़कियां सीधा तनकर सोती हैं, और सोते समय उनके हाथ पैर भी नहीं मुड़ते हैं वो जीवन में संतुलन को पसंद करती हैं और सरल स्वभाव की होती हैं। ये लड़कियां अपने जीवन में कुछ हासिल करना चाहती हैं, और बड़े-बड़े सपने संजोने वाली इन लड़कियों को डोमिनेटिंग लड़के पसंद आते हैं।

चादर ओढ़कर सोना

हमेशा चादर ओढ़कर सोने वाली लड़कियां परिवार के नियमों का बखूबी पालन करने वाली होती हैं। इस तरह की लड़कियों को साधारण स्वभाव वाले लड़के पसंद आते हैं। ऐसी लड़कियां लड़कों से ज़्यादा उम्मीदें नहीं रखती हैं।

पेट के बल सोना

बिस्तर पर उल्टा पेट के बल हो कर सोने वाली लड़कियां स्वभाव से  लापरवाह होने के साथ-साथ डिमांडिंग भी होती हैं। इन लड़कियों को  सरप्राइज देने वाले लड़के पसंद आते हैं ।

तकिये पर हाथ रखकर सोना

तकिये पर सिर और हाथ रख कर सोने वाली लड़कियां अक्सर धोखा खाती हैं क्योंकि ऐसी लड़कियां आसानी से किसी पर भी  विश्वास कर लेती है। उन्हें ऐसे लड़के पसंद आते है जो इनका ख्याल रख सकें ।

तन के सोना

बिना किसी करवट के तन के सोने वाली लड़कियां संतुलित स्वभाव की  होती हैं और उन्हें दबंग लड़के भाते हैं।

बाईं करवट सोना

बाईं करवट सोने वाली लड़कियों को लाइफ में बड़े बदलाव होना काफी पसंद आता  है। साथ ही  इनको नेतृत्व करने वाले लड़के ज्यादा पसंद आते हैं ।

 

खिलौने को पकड़कर सोना

ऐसी पोजीशन में सोने वाली लड़कियां सोते समय डरने वाली होती हैं और ये लड़कियां स्वभाव से काफी चंचल होती है। ऐसी लड़कियों को केयरिंग लड़के काफी पसंद आते हैं।

पैर फैलाकर सोना

इस तरह की पोजीशन में सोने वाली लड़कियों को रोक-टोक करने वाले लड़के कभी नहीं भाते हैं।स्वभाव से लापरवाह होने के साथ ही ये किसी को भी बहुत जल्दी अपना दोस्त बना लेती हैं।