हम दिनभर के लगभग 8 -9 घंटे ऑफिस में बिताते हैं ऐसे में ऑफिस हमारी दूसरी फैमिली जैसा होता है।  इस बार आप भी अपने ऑफिस के कलीग्स के साथ नए साल का जश्न मनाने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको सेलिब्रेशन के कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे हैं जिनसे आप अपने साथियों के साथ फुल एन्जॉयमेंट कर सकते हैं –

थीम पार्टी प्लान करें 

नए साल की पूर्व संध्या पर जश्न मनाने के लिए  पार्टी का थीम निर्धारित करें जैसे रेड एंड ब्लैक थीम , वेस्टर्न , ट्रेडिशनल ,राजस्थानी, गुजराती या फिर पंजाबी थीम। इसका मतलब है कि पार्टी का थीम ऐसा हो जिसमें ड्रेस कोड से लेकर म्यूजिक भी थीम से मिलता जुलता हो। यहां  तक कि कुज़ीन भी इसी थीम पर आधारित हो। इसके अलावा डीजे में साथियों के साथ लाउड म्यूजिक के साथ डांस करके नए साल का स्वागत करें। 

मूवी प्लान करें 

ऑफिस के साथियों के साथ काम तो हमेशा ही करते हैं इस बार नए साल के जश्न के तौर पर कहीं मूवी का प्लान करें। सभी लोग मिलकर मूवी देखने जाएं और एक साथ डिनर प्लान करें। इसमें उन कलीग्स को जरूर शामिल करें जो ज्यादा इंट्रोवर्ट हैं। इससे उन साथियों को भी ओपन होने का मौका मिलेगा साथ ही वो भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन को एन्जॉय करेंगे। 

सीक्रेट गिफ्ट्स प्लान करें 

अपने ऑफिस के साथियों को सीक्रेट गिफ्ट देने का प्लान करें। इसके लिए सभी मिलकर कुछ पर्चियां बनाएं जिसमें सबका नाम अलग-अलग पर्चियों में लिखें और  जिसके पास भी जो पर्ची आए उस नाम के साथी के लिए कोई गिफ्ट देने का प्लान करें। 

ट्रिप प्लान करें 

एक साथ मिलकर कहीं घूमने का प्लान करें। अपने ऑफिस के साथियों के साथ किसी आस-पास की जगह घूमने का प्लान करें। जैसे किसी रिज़ॉर्ट या फिर किसी मॉल में जाकर नए साल का स्वागत करें। 

एक डीजे या लाइव बैंड में जाएं 

संगीत के बिना कोई भी ऑफिस पार्टी पूरी नहीं होती। सहकर्मियों से अपने पसंदीदा पार्टी गीतों को एक प्लेलिस्ट या एक अच्छे डीजे या लाइव बैंड पर धूम मचाने के लिए कहें । किसी जगह पर प्लान करके म्यूजिक पर डांस करते हुए न्यू ईयर सेलिब्रेट करें।