एक ही जगह पर सेक्स करना कभी -कभी  उबाऊ हो जाता है। आप सभी कभी न कभी अपने पार्टनर के साथ घर से बाहर किसी पसंदीदा जगह पर घूमने ज़रूर गए होंगे। अपने पार्टनर के साथ किसी भी जगह पर घूमने जाकर सेक्स का मज़ा लेने की बात ही अलग होती है। कभी आपने सोचा है कि आखिर होटल में जाकर सेक्स एन्जॉय करने का क्या कारण हो सकता है जबकि आप उसी पार्टनर के साथ घर पर भी सेक्स ड्राइव का हिस्सा होते हैं। आइए आपको बताते हैं कुछ दिलचस्प कारणों के बारे में कि होटल के रूम में सेक्स करना क्यों ज्यादा मज़ेदार होता है।

डू नॉट डिस्टर्ब
शोध बताते हैं कि अपने ही घर के बजाय होटल के कमरे में सेक्स करने से दिमाग में खुशी उत्साह और जोश का लेवल कई गुना तक बढ़ जाता है। जब आप होटल के कमरे के अंदर से ‘डू नॉट डिस्टर्ब ‘ का संकेत देते हैं तो इसका मतलब आपको कोई भी बाहर का व्यक्ति डिस्टर्ब नहीं कर सकता और फ्री  माइंड  से आप सेक्स ड्राइव का आनंद उठा सकते हैं।  

वेकेशन सेक्स
जब आप घर से बाहर की  कोई ट्रिप प्लान करते हैं तब आपके दिमाग में काम का किसी भी प्रकार का प्रेशर नहीं होता है। रिलेशनशिप  एक्सपर्ट्स शादीशुदा जोड़ों को अपनी रोजमर्रा की परेशानियों और माहौल को छोड़ने के लिए दृढ़ता से छुट्टी सेक्स के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

होटल का माहौल
सेक्स ड्राइव का मज़ा लेने के लिए होटल का माहौल बहुत ज्यादा मायने रखता है। आरामदायक बिस्तर , धीमी सी लाइट किसी को भी उत्साहित करने के लिए पर्याप्त है। होटल के कमरे में मिनीबार वहां का एक और आकर्षण हो सकता है जो आपके प्रवास के दौरान यौन कामेच्छा को बढ़ाएगा।

रूम सर्विस
होटल में रूम सर्विस मतलब आपको किसी भी चीज़ की ज़रुरत है वो रूम में ही आ जाएगी। क्योंकि रूम सर्विस अपने आप में ही  कुछ विशेष और रोमांटिक है। बस यह तय करना है कि आप दोनों कैसे अपनी रात को खुशनुमा बना पाएंगे। एक जोश से भरी एक रात में आरामदायक बिस्तर पर सेक्स ड्राइव का मज़ा लेने से ज्यादा बेहतर भला क्या हो सकता है।

चेक आउट
भावुक सेक्स से भरी रात के बाद जब आप अपनी नींद से जागते हैं तो आपको एक भी चीज़ को साफ करने की ज़रूरत नहीं है। उपयोग किए गए सामानों  को आप ऐसे ही छोड़ देते हैं । इस बारे में मनोवैज्ञानिक यह बताते है कि सफाई संबंधित किसी भी तरह की चिंता से कोसों दूर रहकर कपल्स अपनी सेक्स ड्राइव का पूरा मज़ा उठते हैं। 

ReplyForward