कुछ ही दिनों में शादियों का  सीजन शुरू होने वाला है।  हर बार की तरह इस बार भी आपको बहुत सारे इन्विटेशन मिलने वाले हैं। शादी के मौसम में लड़कियों की सबसे आम समस्या होती है कि ऐसा क्या पहना जाए कि सबकी निगाहें उन्हीं पर टिक जाएं। लड़कियों की इन्ही समस्याओं का समाधान लेकर हम आए हैं कुछ ऐसे डिफरेंट ड्रेसेज  आइडियाज के साथ जो इस बार की शादियों में आपकी खूबसूरती में चार चांद  लगा देंगे।

शानदार साड़ियां

जब बात आती है साड़ियों की तो ये काफी पुराना फैशन हो गया है लेकिन आजकल ट्रेंड में हैं डिफरेंट डिज़ाइन की साड़ियां। जैसे लहंगा साड़ी , फ्रिल साड़ी , नेट साड़ी। ऐसी साड़ियां पहनकर आपकी खूबसूरती और ज्यादा बढ़ जाएगी।

 ग्लैमरस पार्टी गाउन

शादियों में पार्टी गाउन पहनकर आप सबसे ज्यादा आकर्षित दिख सकते हैं। ध्यान रखें कि कभी भी गाउन पहने तो ज्यादा मेकअप न करें हल्के मेकअप पर डार्क कलर का गाउन खूब फबता है ।

 अनारकली सूट

आजकल  लड़कियों को अनारकली सूट काफी पसंद आ रहे हैं। इससे लड़कियां लंबी और खूबसूरत नज़र आती हैं। शादी में डिज़ाइनर अनारकली सूट बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव लगते हैं।

वन पीस

इन दिनों वन पीस भी काफी ट्रेंड में चल रहा है। यह आपको भीड़ से अलग दिखाने का काम करता है। लेकिन ‘वन पीस’ ड्रेस लाइट कलर और आपके चेहरे के रंग के अनुसार होना चाहिए। जैसे गोर रंग पर गोल्डेन या फिर येलो और बेबी पिंक अच्छा लगेगा।  साथ ही वन पीस के साथ हैवी अक्सेसरीज़ भी बहुत अच्छी लगती हैं।