जिस तरह अपनी शादी को लेकर एक अलग ही एक्साइटमट होता है उसी तरह हनीमून को लेकर भी अलग ही फीलिग्स और हजारों सपने होते हैं. अगर आप भी अपने इस प्यार के खुशनुमा अहसास को यादगार बनाना चाहते हैं तो ये मजेदार चीजें जरूर टाई करें. 
 
एक दूसरे को खाना खिलाएं
यहां सिर्फ एक दूसरे को खाना खिलाना ही नहीं है बल्कि एक दूसरे को जानकर एक दूसरे के लिए आर्डर भी करना है और ये भी कुछ इस तरह से कि आपके पार्टनर को पता भी नहीं चले कि आपने उनकी पसंद कहां से जानी. इस तरह यह उनके लिए सरप्राइज होगा और दोनों को ही बहुत अच्छा लगेगा. अपने हाथ से पार्टनर को खाना खिलाने से दोनों के बीच बाउंडिंग भी मजबूत होगी.
 
फोटो शूट भी हो कुछ अलग
आपको अपने कपल फोटोग्राफ के साथ कुछ ऐसे पिक्चर भी क्लिक करने होंगे जिसमें आपका पार्टनर कुद अलग हो जैसे कि जब वह सो रहा हों, हंस रहा हो, किसी से बात कर हा हो, मेकअप करते समय यानी के आप उनके सब स्पेशल मूमेंट कैच कर लीजिए. आप ने ऐसा किया है ये तो वह ख्वाब में भी नहीं सोच सकते. इससे हनीमून के बाद भी आपको ये पल हमेशा याद रहेंगे. 
 
कुछ एडवेंचरस भी हो जाएं
वहां सारे एंडवेंचर्स जैसे कि टैकिंग, पैराग्लाइडिंग, वाटर स्पोटर्स का मजा लीजिए. भले ही आपको डर लगता हो और आप ने यह सब कभी ना कियसा हो लेकिन अब एक नई शुरूआत है आपके साथ आपका पार्टनर है तो फिर डर कैसा. दोनों एक दूसरे की कंपनी में यह सब टाई करें देखिएगा आपको बहुत अच्छा लगेगा और और आप बार बार ऐसा करना चाहेंगे. आखिर ये करते हुए जब आप फिसलने लगेगी तो पार्टनर आपको अपनी मजबूत बाहों में थाम लेगा ये भी अपने आप में एक अनोखा अनुभव होगा.
 
भूल गया सब कुछ
जी हां भूल गया सब कुछ याद नहीं अब कुछ, जूली फिल्म का ये गाना तो आप ने सुना ही होगा. बस आपको उसी रंग में रंग जाना है. अपनी फैमिली, फ्रेंडस, ऑफिस सब को भूल जाएं. बस आप और आपका पार्टनर इस समय आपकी दुनिया सिर्फ यही हैं. 
 
सनराइज प्वाइंट को खूब एन्जॉय करें
आपके अपने शहर में ऐेसा नजारा देखना बहुत मुश्किल है इसलिए सुबह की नींद का लालच छोडें और सुबह सुबह उठकर सनराइज देखने जाएं, साथ में ऐसा खूबसूरत नजारें देखने का मजा ही कुछ ओर होगा. यह आपको सालों साल याद रहेगा इसलिए इसे मिस करने के बारे में सोचिए भी नहीं. अपने पार्टनर के गले में बांहे डाल उगते सूरज को जब आप देख रहे होंगे तो आपके रोमांटिक हो जाना भी लाजमी है इसलिए इन पलों को अपनी यादों के पिटारे में संभाल कर रख लीजिए. 
 
स्वीमिंग करें
अगर आपको स्वीमिंग करना नहीं भी आता तो भी होटल के पूल में करें वहां आपकी सुरक्षा के लिए सारे इंतजाम होते हैं. एक बार टाई अवश्य करें इससे आपको तैरना आए या ना आए लेकिन एक दूसरे के करीब आने में मदद जरूर मिलेगी. 
ये भी पढ़ें