हॉट समर में रहें कूल

चिलचिलाती गर्मियों में आपको चिल करने का राज आपके पास खुद है। मौसम चाहे जैसा हो आपको बस थोड़ा वॉड्रोब पर ध्यान देने की ज़रुरत होती है। तेज धूप वाले इस मौसम में पसीना आना आम बात है लेकिन आप ऐसे में कूल बने रह सकते हैं। आपको बताते हैं कि गर्मी के इस सीजन में आप आउटफिट और अपने स्टाइल के ज़रिए खुद को कैसे रखें कूल। आपके वॉर्डोब को स्टाइलिश बनाने का हॉट सीजन शुरू हो गया है।

 फैशनेबल लॉन्ग कुर्तियां

एक बार फिर लंबी कुर्तियों का सीजन इन है। ऐसे में हल्के रंग की लॉन्ग कुर्ती के साथ आप प्लाजो पहनिए। जहां एक तरफ प्लाजो गर्मियों में बेहद आरामदायक होते हैं वहीं दूसरी तरफ आपको बेहद ही स्टाइलिश लुक भी देते हैं।

प्लाजो से दिखें स्टाइलिश 

प्लाजो के साथ आप ट्रेंडी टॉप्स भी कैरी कर सकती हैं साथ ही टीशर्ट भी अच्छे दिखेंगे। थोड़ा और स्टाइल में रहना हो तो आप टॉप या टीशर्ट के साथ कलरफुल स्टॉल्स या स्कार्फ भी ट्राइ कर सकते हैं।

 इयरिंग से बढ़े खूबसूरती

फैशनेबल होने के लिए अब बारी है इयरिंग ट्राई करने की। इयरिंग्स के लिए आप कई वैराइटी चुन सकते हैं। लंबे या छोटे इयरिंग सभी आउटफिट्स के साथ अच्छे लगते हैं। बस ये ध्यान जरूर रहे कि इयरिंग की डिजाइन लेटेस्ट है या नहीं। मेटल इयरिंग हमेशा से ही इन है तो ऐसे में अपनी इयरिंग भी मेटल की चुने। साथ ही अगर आप अलग अलग जेम्स यानि कि नगों के शौकीन हैं तो उसे भी पहन सकती हैं।

 कूल एसेसरीज

इयरिंग के साथ अगर और भी एसेसरीज पर भी दिया जाए ध्यान तो फिर गले में ट्रेंडी नेकलेस तो आपके लुक में और भी चार चांद लग सकता है। हाथ में स्टाइलिश रिस्ट वॉच के साथ ब्रेसलेट और गर्मियों में चलने वाले स्लीपर्स साथ एक खूबसूरत से बैग हो। इस बैग में हों गर्मियों से निपटने की सारी चीजें। जैसे सन्सक्रीन लोशन, पानी की छोटी बोतल, टिश्यू, सेनेटाइज़र, डियोड्रेंट इत्यादि।

 हेयर स्टाइल

गर्मियों में पोनी टेल सबसे पसंदीदा हेयर स्टाइल है। इसकी दो वजह हैं एक तो इसमें आप दिखते हैं स्मार्ट दूसरा पसीने से होने वाली उलझन भी होती है दूर। इसके अलावा आजकल चोटी भी फैशन में आ चुकी है। जो कि गर्मियों के लिए एक बेहतरीन हेयर स्टाइल है। हेयर पिन्स के साथ भी आप अपने बालों को कई अलग अलग लुक दे सकते हैं। क्लचर से भी बालों को एक स्टाइल दिया जा सकता है।   

बस अब फिक्र कैसी। इसके ज़रिए आप फिर इन गर्मियों को आसानी से दे सकते हैं मात और साथ ही दिखेंगे कूल एंड फ्रेश।